अमेरिका में गुस्‍साए प्रदर्शनकारियों ने कहां की लूटमार, देखें वीडियो

अमेरिका में गुस्‍साए प्रदर्शनकारियों ने कहां की लूटमार, देखें वीडियो
पोर्टलैंड में प्रदर्शनकारियों का विरोध लूटपाट में बदल गया. स्‍टोर में प्रदर्शनकारियों ने तोड़फोड़ भी की. फोटो साभार/ट्विटर

इस वीडियो को 50 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इस पर यूजर्स ने कई तरह के कमेंट भी किए हैं. वहीं एक ने लिखा, 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि यह उनके जरिये किस तरह की मदद की जा रही है?', एक अन्‍य यूजर ने लिखा, "दुख की बात यह है कि भले ही आदमी की मृत्यु हो गई, लेकिन इन लोगों ने इसे लूटमार का बहाना बना लिया है.'

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
पोर्टलैंड. अमेरिका (America) में एक अफ्रीकी नागरिक जॉर्ज फ्लॉयड (George Floyd) की मौत के बाद लोगों का उग्र प्रदर्शन जारी है. इस बीच आगजनी और कई जगह लूटमार की घटनाएं सामने आई हैं. पोर्टलैंड (Portland) के लुइस विटन स्टोर (Louis Vuitton store) को लूटने वाले कई प्रदर्शनकारियों का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. पोर्टलैंड में प्रदर्शनकारियों का विरोध लूटपाट में बदल गया. स्‍टोर में प्रदर्शनकारियों ने तोड़फोड़ भी की.

लुई विटन स्टोर में कई प्रदर्शनकारियों ने तोड़ की. वहीं किसी ने इसका वीडियो बना लिया. अब घटना की एक फुटेज सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर वायरल हो गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग टूटे हुए कांच के दरवाजों के माध्यम से स्टोर में जाने की कोशिश कर रहे कई लोगों के द्वारा फैली अराजक स्थिति को दर्शाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रदर्शनकारी अपने चेहरे मास्क से ढंके हुए थे. उनके हाथों में लक्जरी बैग थे.





50 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है वीडियो
जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के खिलाफ विरोध कई अमेरिकी शहरों में फैल गया. पोर्टलैंड में यह विरोध-प्रदर्शन लूटपाट में बदल गया. इस वीडियो को 50 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इस पर यूजर्स ने कई तरह के कमेंट भी किए हैं. वहीं एक ने लिखा, 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि यह उनके जरिये किस तरह की मदद की जा रही है?', एक अन्‍य यूजर ने लिखा, "दुख की बात यह है कि भले ही आदमी की मृत्यु हो गई, लेकिन इन लोगों ने इसे लूटमार का बहाना बना लिया है. यह न्‍याय नहीं है.' वहीं मिनियापोलिस के अधिकारी, जो जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के आरोपी हैं, उन्हें शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें - PAK : तीसरी शादी करना पति को पड़ा भारी, दूसरी पत्नी ने लिया यह भयानक बदला

                  कोरोना : सऊदी अरब में ढाई महीने के बाद फिर से घरेलू उड़ानें बहाल

 
First published: May 31, 2020, 2:32 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading