कौन हैं मेहविश हयात उर्फ़ 'गैंगस्टर गुड़िया', जिन्हें बताया जा रहा है दाऊद इब्राहिम की नई प्रेमिका!

कौन हैं मेहविश हयात उर्फ़ 'गैंगस्टर गुड़िया', जिन्हें बताया जा रहा है दाऊद इब्राहिम की नई प्रेमिका!
मेहविश हयात पर दाऊद से संबंधों को लेकर सवाल उठ रहे हैं.

Dawood Ibrahim girlfriend Mehwish Hayat: पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस मेहविश हयात पर एक बार फिर भगौड़े आतंकी दाऊद इब्राहिम से नजदीकी सम्बन्ध होने के आरोप लगे हैं. उन्हें दाऊद की नई प्रेमिका तक बताया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 9:36 AM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद. पाकिस्तान (Pakistan) ने बीते दिनों आखिरकार ये कबूल कर लिया कि मोस्टवांटेड गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) का घर कराची में ही है. अब पाकिस्तान की एक अभिनेत्री मेहविश हयात (Mehwish Hayat) और दाऊद के संबंधों को लेकर पाकिस्तानी मीडिया में काफी चर्चा है. मेहविश को पाकिस्तानी सोशल मीडिया में 'गैंगस्टर गुड़िया' के नाम से बुलाया जा रहा है और ऐसा दावा किया जा रहा है की वे दाऊद की नई प्रेमिका हैं.

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, मेहविश को दाऊद के दबाव में कई फिल्मों में काम मिला है. पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के ही लोगों ने मेहविश का ये राज खोला है और बताया है कि कैसे उन्हें दाऊद की धमकियों के चलते मेहविश को काम देने के लिए मजबूर होना पड़ता है. सूत्रों के मुताबिक, मेहविश के तार सिर्फ अंडरवर्ल्ड ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड और यहां तक कि सीधे पीएम इमरान खान से भी जुड़े हैं. पिछले साल मेहविश हयात को पाकिस्तान के नागरिक पुरस्कारों में से एक तमगा-ए-इम्तियाज से नवाजा गया था. ऐसा आरोप है कि दाऊद इब्राहिम के दबाव में ही सरकार ने उन्हें इस पुरस्कार से सम्मानित किया था.

ऐक्ट्रेस कम, आइटम गर्ल ज्यादा
बता दें कि मेहविश को इंडस्ट्री में ऐक्ट्रेस की जगह हॉट आइटम नम्बर्स के लिए जाना जाता है. हयात पाकिस्तान की एक टॉप सिंगिंग स्टार भी है और अक्सर इंडस्ट्री के बड़े कार्यक्रम होस्ट करती नज़र आती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हयात को पाकिस्तानी फिल्मों में आइटम नंबर करने के बाद शोहरत मिली थी. इसके बाद वह दाऊद इब्राहिम के संपर्क में आई, जिसके दबदबे के चलते उसे कुछ हाई बजट की फिल्में मिलीं. दाऊद के कराची और लाहौर में कई बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स से सम्बन्ध है क्योंकि वो उनकी फिल्मों में पैसा लगाता है.







ट्विटर पर दी सफाई!
दाऊद इब्राहिम से रिश्तों की बात सामने आने के बाद मेहविश ने ट्विटर पर सफाई दी थी. ट्विटर पर ट्रोल किए जाने के बाद हयात ने कहा था कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है. उन्होंने दाऊद के साथ अपने संबंधों को नकारते हुए कहा कि जो उनसे जलते हैं उन्होंने ही यह अफवाह फैलाई है. हालांकि बाद इमं उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर दिया. मेहविश कश्मीर मुद्दे पर भी लगातार भारतीय सेना को निशाना बनाकर ट्वीट करती रहती हैं.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज