अमेरिका का एक साल का 'नन्‍हा शेफ' क्‍यों हो रहा है मशहूर, देखें वीडियो

अमेरिका का एक साल का 'नन्‍हा शेफ' क्‍यों हो रहा है मशहूर, देखें वीडियो
कोबी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 5 लाख, 14 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं.

कोबी का एक यूट्यूब (YouTube) चैनल भी है, जिसे 2 लाख से अधिक लोग सब्‍सक्राइब कर चुके हैं. उसके फेसबुक अकाउंट के साथ-साथ उसकी निजी वेबसाइट को भी लोगों का बहुत प्‍यार मिल रहा है.

  • Share this:
वाशिंगटन. कोरोना वायरस (Corona virus) की वजह से लगे लॉकडाउन (Lockdown) में आजकल हर कोई अपने किचन में नए-नए व्यंजन तैयार करता नजर आ रहा है. इन्‍हीं में से एक नन्‍हे शेफ (Chef) की तस्‍वीरें भी आज कल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अमेरिकी राज्य वर्जीनिया (Virginia) के एक साल के शेफ कोबी (Kobe) ने अपने दिलचस्प वीडियो के जरिये इंस्टाग्राम पर लोगों का ध्यान खींचा है. वह सोशल साइट पर लोगों को किचन में खाना बनाने के नए-नए टिप्‍स देता नजर आता है.
 
View this post on Instagram
 

Lets make a smoothie for a snack! 🍍not too much spinach tho

A post shared by KOBE EATS (@kobe_yn) on




नन्‍हे शेफ के इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम बदलकर 'कोबी ईट्स' (Kobe Eats) कर दिया गया है. इस पर उनके अब तक 5 लाख, 14 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं. 'फूड डॉट एनडीटीवी' की एक खबर के हवाले से बताया गया है कि कोबी के इस अकाउंट को उसके माता-पिता मैनेज करते हैं और वही कोबी के वीडियो को भी पोस्ट करते हैं, जिसमें वह अपने किचन में बहुत ही रोचक तरीके से डिशेज तैयार करते हुए दिखाई देता है.
यूट्यूब चैनल को 2 लाख से अधिक लोग सब्‍सक्राइब कर चुके हैं
कोबी के हर वीडियो को इंस्टाग्राम पर हजारों लाइक्स मिलते हैं, जिसमें वह अपनी मां एशले की मदद से रोचक तरीके से खाना बनाना सिखाता है. शुरुआत में वह अपनी मां के साथ डिशेज की वीडियो पर रेटिंग देता नजर आता था, जिसके बाद उसने खुद ही खाना बनाना शुरू कर दिया. इसके बाद उसके वीडियो खूब वायरल होना शुरू हो गए. कोबी का एक यूट्यूब (YouTube) चैनल भी है, जिसमें 2 लाख से अधिक लोग सब्‍सक्राइब कर चुके हैं. उसके फेसबुक अकाउंट के साथ-साथ उसकी निजी वेबसाइट को भी लोगों का बहुत प्‍यार मिल रहा है.



ये भी पढ़ें - PAK : अज्ञात वाहन से दो बच्‍चों के शव मिलने से इलाके में पसरा सन्‍नाटा

                श्रीलंका : मुस्लिम महिला का शव जलाने के बाद कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव, प्रदर्शन

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading