अपना शहर चुनें

States

पाकिस्‍तान में दूल्‍हे क्‍यों कह रहे हैं- PM इमरान खान तुम पर लानत है...

पाकिस्‍तानी दूल्‍हा मैरिज हॉल बंद देख कर इमरान खान पर बरस पड़ा. फोटो साभार/यूट्यूब
पाकिस्‍तानी दूल्‍हा मैरिज हॉल बंद देख कर इमरान खान पर बरस पड़ा. फोटो साभार/यूट्यूब

दूल्‍हा बने व्‍यक्ति ने अपना नाम नहीं बताया है, लेकिन वीडियो में वह कहता है कि 'इमरान खान साहब आपकी वजह से आज एक दूल्‍हा अपमानित हो रहा है.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 16, 2020, 2:07 PM IST
  • Share this:
लाहौर. पाकिस्‍तान (Pakistan) के लाहौर में कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण मैरिज हॉल (Marriage Hall) बंद होने पर दूल्हा पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran khan) पर बरस पड़ा. 'उर्दू प्‍वाइंट' की एक खबर के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक दूल्हे का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि देश में सार्वजनिक जगहों पर शादी करने पर पाबंदी लगी है. इसके बावजूद एक व्‍यक्ति दूल्‍हा बन कर तैयार होकर दुल्‍हन लेने मैरिज हॉल पहुंच गया. मगर जब उसने मैरिज हॉल बंद देखा तो उसने हंगामा कर दिया और इमरान खान को बुरा-भला कहने लगा.

पाकिस्‍तान में 5 अप्रैल तक मैरिज हॉल बंद
दूल्‍हा बने व्‍यक्ति ने अपना नाम नहीं बताया है, लेकिन वीडियो में वह कहता है कि 'इमरान खान साहब आपकी वजह से आज एक दूल्‍हा अपमानित हो रहा है.' वहीं दूल्‍हा ने पीएम के लिए आपत्तिजनक शब्‍दों का इस्‍तेमाल भी किया. उसने कहा क‍ि 'इमरान खान तुम पर लानत है.' गौरतलब है कि पूरे पाकिस्‍तान में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर बरपा है. ऐसे में इससे बचाव के लिए देश के सभी सार्वजनिक स्‍थान बंद कर दिए गए हैं. वहीं मैरिज हॉल को भी बंद करवा दिया गया है. इसके बाद कई शादियां टल गईं तो वहीं मैरिज हॉल मालिकों ने भी हॉल में शादी के लिए दिया गया बयाना भी वापस कर दिया है.


हालांकि घरों में शादियां करने पर रोक नहीं लगाई गई है और कुछ लोगों ने सादगी से शादी की भी. ध्‍यान रहे कि कोरोना वायरस के प्रभाव को देखते हुए पाकिस्‍तान सरकार ने देश में 5 अप्रैल तक मैरिज हॉल बंद रखने की घोषणा की है.



ये भी पढ़ें - पाकिस्तान: जब घूंघट उठाते ही दूल्‍हा बोला- हाय अल्लाह ये क्या हो गया...

                WHO की चेतावनी नजरअंदाज करना PAK को पड़ रहा भारी, बढ़े कोरोना के मामले


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज