लाइव टीवी

होटल के कमरे से बीवी हुई फरार तो 65 साल के पति ने कर ली आत्महत्या

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 5:38 PM IST
होटल के कमरे से बीवी हुई फरार तो 65 साल के पति ने कर ली आत्महत्या
आशंका जताई जा रही है क‍ि पत्‍नी की जुदाई न सह पाने की वजह से पति ने खुदकुशी कर ली.

अभी यह नहीं पता चल सका है कि यह व्‍यक्ति अपनी पत्‍नी के साथ होटल में क्‍यों ठहरा हुआ था और उसकी पत्‍नी उसे छोड़ कर किसके साथ फरार हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 5:38 PM IST
  • Share this:
लाहौर. पाकिस्‍तान (Pakistan) के जाैैहर टाउन (Johar Town) में गुजरांवाला (Gujranwala) के रहने वाले एक व्‍यक्ति के खुदकुशी करने की घटना सामने आई है. इस व्‍यक्ति का नाम असगर बताया गया है. 'सिटी42 टीवी' की खबर के मुताबिक जॉर्ज टाउन के एक निजी होटल में रहस्यमय तरीके से एक व्यक्ति की मौत हो गई. हालांकि हालात के मद्देनजर खुदकुशी की आशंका जताई जा गई है. बताया गया है कि 65 साल का व्‍यक्ति असगर अपनी पत्‍नी के साथ एक होटल में ठहरा हुआ था.

जुदाई न सह पाने की वजह से पति ने की खुदकुशी
बताया गया है चार दिन पहले शाजिया और असगर होटल के इस कमरे में आकर ठहरे थे. एक दिन असगर की पत्‍नी शाजिया उसे होटल के कमरे में नहीं मिली. इसके बाद असगर ने खुुुुुदकुशी कर ली. उसकी लाश होटल के उसी कमरे में मिली. हालात के मद्देनजर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि अपनी पत्‍नी की जुदाई सहन न कर पाने की वजह से असगर ने खुदकुशी कर ली.

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस का शुरुआती तफ्तीश के बाद कहना था क‍ि असगर की मौत कोई जहरीली चीज खाने की वजह से हुई. शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अभी यह नहीं पता चल सका है कि यह व्‍यक्ति अपनी पत्‍नी के साथ होटल में क्‍यों ठहरा हुआ था और उसकी पत्‍नी उसे छोड़ कर किसके साथ फरार हो गई. पुलिस का कहना है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की तहकीकात की जाएगी. इससे पहले कुछ भी कहना जल्‍दबाजी होगी.



ये भी पढ़ें - कोरोना से जूझ रहे पाकिस्‍तान में अब 'महंगाई वायरस', आटे की किल्‍लत

                कोरोना के खिलाफ जंग में हार गए ओसामा, कहा था, 'जिंदगी-मौत अल्‍लाह के हाथ'

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 5:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर