यूएई में भारतीय मूल के एक व्यक्ति ने पत्नी की दर्दनाक हत्या

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 1:59 PM IST
यूएई में भारतीय मूल के एक व्यक्ति ने पत्नी की दर्दनाक हत्या
यूएई में एक भारतीय ने की पत्नी की हत्या

खलीज टाइम्स की खबर के अनुसार यूएई (UAE) में एक भारतीय मूल के व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 1:59 PM IST
  • Share this:
 

दुबई: यूएई (UAE) में एक भारतीय मूल के व्यक्ति ने जमकर हुयी कहासुनी के बाद अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी. खलीज टाइम्स की खबर के अनुसार 43 वर्षीय यू.सी ने अपनी पत्नी सी. विद्या चंद्रन (39) की अल-कोज की एक कार पार्किंग में सोमवार को हत्या कर दी. दम्पति के दो बच्चे हैं एक 16 साल का और दूसरा 5 साल का, दोनों ही बच्चे मृतका के माता-पिता के साथ केरल में रहते हैं.

महिला के भाई विनयचंद्रन ने बताया कि उसकी बहन उनके साथ ओणम मनाने के लिए मंगलवार को आने वाली थी. मेरी उससे दो दिन पहले ही बात हुई थी. वह ओणम के लिए घर आने और बच्चों से मिलने को बेहद उत्साहित थी. मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा कि वह अब नहीं रही. उन्होंने बताया कि इस खबर को सुन उनके माता-पिता सदमे में हैं.

उन्होंने कहा कि मैं उन्हें कैसे संभालूं, वे मुझसे उसके बारे में सवाल पूछ रहे हैं, जिसका मेरे पास कोई जवाब नहीं है.

उन्होंने बताया कि उनके परिवार को घटना की जानकारी मृतका के एक सहकर्मी ने दी. हमें नहीं पता वास्तव में हुआ क्या था. विद्या की हत्या उसने अल-कोज की एक कार पार्किंग में चाकू मारकर कर दी और अब वह पुलिस हिरासत में है. विनयचंद्रन ने आरोप लगाया कि उसकी बहन की वैवाहिक जिंदगी ठीक नहीं थी. दोनों की 16 वर्ष पहले शादी हुई थी.

उन्होंने कहा कि वह व्यक्ति मेरी बहन को लंबे समय से परेशान कर रहा था. पिछले साल उसने घरेलू हिंसा की शिकायत भी दर्ज कराई थी. उन्होंने काउंसलिंग भी ली थी और उसके बाद चीजें थोड़ी बेहतर हुई थी. खबर के अनुसार उन्होंने बताया कि वह करीब डेढ़ साल पहले ही दुबई गए थे.

उन्होंने बताया कि यू.सी ने काफी कर्जा ले रखा था और उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी. इसलिए विद्या ने तिरुवनंतपुरम में नौकरी छोड़ पति के पास दुबई जाने का फैसला किया था. विद्या अल-कोज की एक निजी कम्पनी के वित्त विभाग में काम कर रही थी. हमें पता था कि वह मुश्किल समय से गुजर रही है. पति की प्रताड़नाओं की वजह से हमने बच्चों को अपने पास रखने का फैसला किया था. लेकिन हमें नहीं पता था कि वह उसकी हत्या ही कर देगा.
Loading...

ये भी पढ़ें: भारत-पाक में कम हुआ तनाव, दोनों देश चाहें तो मदद करने को तैयार हूं: ट्रंप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 1:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...