श्रीलंका: आत्मघाती हमले को अंजाम देने वाले हमलावर की पत्नी ने दिया बच्चे को जन्म

उन्होंने जज को बताया कि मुथ की 14 महीने पहले शादी हुई थी और उसकी पत्नी ने पांच मई को अपनी पहली संतान को जन्म दिया है.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 11:22 AM IST
श्रीलंका: आत्मघाती हमले को अंजाम देने वाले हमलावर की पत्नी ने दिया बच्चे को जन्म
श्रीलंका में ईस्टर संडे पर पिछले माह हुए सिलसिलेवार धमाकों में 258 लोगों की मौत हो गई थी
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 11:22 AM IST
पिछले महीने श्रीलंका में हुए आत्मघाती हमले में ढाई सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी. इसी कड़ी में सेंट एंथनी चर्च में खुद को बम से उड़ाने वाले आतंकी की पत्नी ने बच्चे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी कोलंबो में एक कोर्ट को दी गई.

22 साल का अलाउद्दीन अहमद मुथ नौ आत्मघाती हमलावरों में से एक था. मंगलवार को सुनवाई के दौरान मुथ के 59 वर्षीय पिता अहमद लेबे अलाउद्दीन ने कोर्ट को बताया कि हमलावर उसका चौथा बच्चा था. वो आगे की पढ़ाई के लिए कोलंबो लॉ कॉलेज में दाखिला लेने वाला था.



उन्होंने जज को बताया कि मुथ की 14 महीने पहले शादी हुई थी और उसकी पत्नी ने पांच मई को अपनी पहली संतान को जन्म दिया है. उन्होंने बताया कि उनके बेटे को उन्होंने आखिरी बार 14 अप्रैल को देखा था.

श्रीलंका में ईस्टर संडे पर पिछले महीने हुए सिलसिलेवार धमाकों में 258 लोगों की मौत हो गई थी और 500 से ज्यादा घायल हुए थे. मृतकों में 10 भारतीय भी थे.

श्रीलंका में ईस्टर को हुए सिलसिलेवार धमाकों में करीब 200 बच्चों ने अपने परिवार के सदस्यों को खोया है. उनमें से कुछ तो अपने परिवार में अकेले कमाने वाले थे. श्रीलंका रेड क्रॉस सोसाइटी (एसएलआरसीएस) ने बताया कि कुछ परिवारों ने अपने घर के कमाने वालों को ही खो दिया है और उनके पास जीवन जीने के लिए शायद पर्याप्त धनराशि नहीं है

ये भी पढ़ें:

20 साल में चुराई 100 कार, करा लेता था प्लास्टिक सर्जरीकेदारनाथ की इस गुफा में ध्यान करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार