लाइव टीवी

किस के दौरान महिला ने अपने पति की जीभ काट ली, गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 11:52 PM IST
किस के दौरान महिला ने अपने पति की जीभ काट ली, गिरफ्तार
52 साल की यूलेटे वेडगेवर्थ ने अपनी पार्टनर की जीभ का एक हिस्सा किस के दौरान काट लिया था (सांकेतिक फोटो)

डेट्रायट की 52 साल की महिला यूलेटे वेडगेवर्थ को आक्रामक हमले (aggravated assault) के दौरान अपने 68 साल के पार्टनर की जीभ का एक हिस्सा किस के दौरान काट लिया (biting off chunk of partner's tongue) था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 11:52 PM IST
  • Share this:
डेट्रायट. एक महिला को तेज किस (passionate kiss) के दौरान अपने पार्टनर की जीभ का एक हिस्सा काट लेने की खबर सामने आई है. डेट्रायट फ्री प्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक 52 वर्षीय स्थानीय महिला यूलेटे वेडगेवर्थ ने कथित तौर पर अपने पार्टनर की जीभ का एक हिस्सा काट लिया (biting off chunk of partner's tongue) है. यह घटना उनके सेंटर लाइन अपार्टमेंट में हुई.

एक स्थानीय पुलिस अधिकारी (Local Police Officer) ने अखबार को बताया कि महिला ने अपने पार्टनर की जीभ (partner's tongue) का लगभग एक इंच हिस्सा काट लिया था.

वकील ने कहा- मेरे करियर का पहला ऐसा केस
वकील एरिक स्मिथ ने पेपर को बताया है, 'मैं मानता हूं कि यह मेरे 27 साल के करियर में कोर्ट में आया पहला ऐसा केस है.'

इस समय महिला को काउंटी जेल में रखा गया है. ऐसा उसके ऊपर आरोप तय किए जाने के बाद किया गया है. महिला पर आक्रामक हमले (aggravated assault) का आरोप लगा है.

पुलिस को शख्स के बेड़रूम में मिला जीभ का कटा हिस्सा
कथित तौर पर यह महिला अपने 68 साल के दोस्त के अपार्टमेंट (Apartment) पर गई थी. जहां पर वे तेज किस करने लगे. तभी अचानक से महिला ने बिना किसी चेतावनी के अपने पार्टनर की जीभ काट ली.इसके तुरंत बाद उसके पार्टनर ने पुलिस को बुलाया. पुलिस (Police) जब वहां पहुंची तो शख्स के मुंह से खून बह रहा था और उसकी जीभ का एक हिस्सा गायब था.

पुलिस ने बताया कि जीभ का यह हिस्सा काफी बड़ा था और पुलिस को यह हिस्सा आदमी के अपार्टमेंट में बेडरूम में मिला.

महिला ने पहले किया मना फिर काट ली जीभ
डेरेक मिलर, जो सरकारी वकील के ऑफिस के प्रमुख हैं, उन्होंने बताया कि आरोपी और पीड़ित दोनों पुराने दोस्त थे. आरोपी महिला ने कहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे थे जबकि पीड़ित का कहना है कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

अखबार के मुताबिक किस के दौरान शख्स ने आरोपी के मुंह में अपनी जीभ रख दी, जिसके बाद आरोपी महिला ने ऐसा करने से मना किया और फिर जैसे ही दोनों ने फिर से किस करना शुरू किया, महिला ने अपने पार्टनर की जीभ काट ली. जिसके बाद पीड़ित को हॉस्पिटल (Hospital) ले जाया गया.

यह भी पढ़ें: सीवरलाइन मेंटेनेंस के दौरान मिला 225 किलो का बम, शहर खाली करवाकर किया डिफ्यूज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 11:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर