जब दरवाज़े पर दस्तक दे रहा था मगरमच्छ! Video वायरल

जब दरवाज़े पर दस्तक दे रहा था मगरमच्छ! Video वायरल
यूट्यूब वीडियो का स्क्रीनशॉट

महिला यह देखकर हैरान रह गई कि एक साढ़े छह फुट का मगरमच्छ उसके घर में घुसने की कोशिश कर रहा था.

  • Share this:
कभी सोचा है कि कोई आपके घर के दरवाजे पर दस्तक दे रहा हो और दरवाजा खोलने पर सामने साढ़े छह फुट का मगरमच्छ हो. अमेरिका के साउथ केरोलीना में कुछ ऐसा ही हुआ.

साउथ कैरोलीना में एक महिला यह देखकर हैरान रह गई कि एक साढ़े छह फुट का मगरमच्छ उसके घर में घुसने की कोशिश कर रहा था. कैरीन एल्फानो नाम की इस महिला ने इस मगरमच्छ के बच्चे को मायर्टल बीच पर बने अपने घर की घंटी बजाते देखा और उसका वीडियो बना लिया.

ये भी पढ़ें- सांप ने डसा तो बुजुर्ग ने भी पलटकर काट लिया, दोनों की मौत



कैरीन हाल में न्यू जर्सी से साउथ कैरोलीना शिफ्ट हुई हैं. वह अपने घर से बाहर वॉक पर गई थींं. जब वह वापस लौटीं, तो उन्होंने देखा कि एक मगरमच्छ उनके घर का दरवाज़ा खटखटा रहा है.
कैरीन ने सड़क की दूसरी तरफ से करीब एक मिनट का वीडियो बना लिया. वीडियो में दिख रहा है कि मगरमच्छ अपने हाथ-पांव उठाकर दरवाजे़ की घंटी बजाने की कोशिश कर रहा है. मगरमच्छ दरवाज़ा तो नहीं खोल पाया, लेकिन उसने अपने रास्ते में रखी अलमारियों को तोड़ दिया और घर पर अपने नाखूनों के निशान छोड़ दिए. हालांकि वह खिड़की नहीं तोड़ पाया.



महिला ने बताया कि मेरे कुछ पड़ोसी इस घटना से काफी डर गए, लेकिन मुझे ये एडवेंचर की तरह लगा. आखिर में वह मगरमच्छ थककर दरवाजे पर रखे पायदान पर बैठ गया. थोड़ी देर में वन्यजीव संरक्षण विभाग केे कुछ लोग आए और उसे वहां से ले गए.

ये भी पढ़ें-

बेल पूरी कर जेल में लौटा तो पेट में मिले तीन मोबाइल फोन, 2 सिम

बदल जाएगा आपका ड्राइविंग लाइसेंस, अक्टूबर में लागू होगा गाड़ी की RC का नया नियम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading