लाइव टीवी

बच्चे के साथ पालने में भूत को लेटा देख मां के उड़े होश! फिर सामने आई ये हकीकत

News18Hindi
Updated: October 22, 2019, 1:16 PM IST
बच्चे के साथ पालने में भूत को लेटा देख मां के उड़े होश! फिर सामने आई ये हकीकत
बच्चे के साथ पालने में लेटा दिखा भूत.

मेरीत्जा एलिजाबेथ (Maritza Elizabeth) नाम की महिला अपने बच्चे को जब मॉनीटर पर देख रही थी, तभी उन्हें पालने में अपने बच्चे के बगल में एक भूत (baby ghost) दिखाई दिया. महिला ने फेसबुक (Facebook) पर इस फोटो को शेयर किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2019, 1:16 PM IST
  • Share this:
आज के समय में अपने बच्चों पर नजर रखने के लिए माता-पिता तरह-तरह की तकनीक का सहारा ले रहे हैं. इन तकनीक के जरिए बच्चों से दूर रहने के बावजूद वह अपने बच्चों की हर गतिविधि पर नजर रख सकते हैं. लेकिन कई बार यही तकनीक इतनी खतरनाक साबित हो जाती है, जिसे देखने के बाद अपनी आंखों पर भी विश्वास नहीं होता.

हाल ही में मेरीत्जा एलिजाबेथ नामकी महिला के साथ कुछ ऐसी घटना हुई, जिसे देखने के बाद उसे अपनी आंखों पर ही भरोसा नहीं हुआ. दरअसल मेरीत्जा ने अपने बच्चे पर नजर रखने के लिए घर में कई कैमरे लगाए हुए हैं. मेरीत्जा इन कैमरों की मदद से देखती रहती हैं कि उनका बच्चा ठीक से सो रहा है या नहीं.
शुक्रवार की रात मेरीत्जा एलिजाबेथ अपने बच्चे को जब मॉनीटर पर देख रही थीं, तभी उन्हें पालने में अपने बच्चे के बगल में एक बच्चे का भूत दिखाई दिया. मेरीत्जा को पहले तो विश्वास नहीं हुआ लेकिन जब उन्होंने फुटेज को और क्लोज कर देखा को एक बच्चे का भूत उन्हें साफ दिखाई दिया.



हालांकि कुछ देर बाद ही उनका सस्पेंस खत्म हो गया, क्योंकि यह एक ऑप्टिकल भ्रम के अलावा कुछ भी नहीं था. दरअसल पालने में लगे गद्दे की ब्रांडिंग की वजह से एक परछाई पड़ रही थी, जो किसी भूत जैसी दिखाई दे रही थी. मेरीत्जा ने इस फोटो को सोशल मीडया पर भी शेयर किया है. सोशल मीडिया पर डाली गई फोटो में साफ दिखाई दे रहा है कि पालने में सो रहे बच्चे के बगल में एक मुंह खोले बच्चे की तस्वीर नजर आ रही है.

इसे भी पढ़ें :- थाने में घुसा 'भूत', घंटों होता रहा हंगामा, मामले को संभालने खुद पहुंचे SP

रात में जब बिस्तर को मॉनीटर पर देखा गया तो बच्चे का चेहरा किसी भूत की तरह दिखाई दे रहा था. बता दें कि जिस पालने में बच्चा सो रहा था उसमें एक गद्दा लगा हुआ था, जिसमें एक बच्चे का फोटो चिपका था. बच्चे के पिता उसे निकालना भूल गए थे और ऊपर से गद्दे में चादर बिछा दिया गया था. मॉनीटर में दिख रही नीली लाइट में बच्चे का पोस्टर भी दिखाई दे रहा था, जो किसी भूत की तरह दिख रहा था.
Loading...

इसे भी पढ़ें :-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 12:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...