होम /न्यूज /दुनिया /Dog Attack: अकेली बुजुर्ग महिला पर 2 कुत्‍तों ने घर में घुसकर किया हमला, नोच-नोच कर मार डाला

Dog Attack: अकेली बुजुर्ग महिला पर 2 कुत्‍तों ने घर में घुसकर किया हमला, नोच-नोच कर मार डाला

(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो)

Dog Attack: नार्थ वेस्ट इंग्लैंड में एक बुजुर्ग महिला पर कुत्तों ने घर में घुसकर हमला किया. इस हमले में 60 वर्षीय महिला ...अधिक पढ़ें

लंदन. नार्थ वेस्ट इंग्लैंड में एक बुजुर्ग महिला पर कुत्तों ने घर में घुसकर हमला किया. इस हमले में 60 वर्षीय महिला की घर में मौत हो गई. यह घटना मर्सीसाइड के लिवरपूल का है. मौके पर पहुंची मर्सीसाइड पुलिस ने अपनी जांच को शुरू कर दिया है और साथ ही रिश्तेदारों को इस घटना के बारे में सूचित कर दिया है.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, कुत्तों द्वारा महिला पर हमला करने की रिपोर्ट के बाद, उत्तर पश्चिम एम्बुलेंस सेवा को वॉक्सहॉल में सेंट ब्रिगेड क्रिसेंट पर सोमवार को लगभग 4.25 बजे घर पर बुलाया गया था. एक बार जब वे पहुंचे तो उन्होंने महिला को मृत घोषित कर दिया साथ ही मर्सीसाइड पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी. एक दर्जन से अधिक पुलिस कारों, तीन एम्बुलेंस वाहनों और एक दमकल की गाड़ी ने पास के सिलवेस्टर स्ट्रीट को अपने कब्जे में ले लिया और पुलिस ने वॉक्सहॉल रोड से एल्डर्नी रोड तक की घेराबंदी कर दी है. करीब दो घंटे बाद फोरेंसिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और घर के अंदर और बाहर की तस्वीरों को कैप्चर किया.

Dog Attack: गाजियाबाद में रॉटविलर नस्‍ल का कुत्‍ता शख्‍स को 22 मीटर तक घसीटता रहा, किसी तरह बची जान

रिपोर्ट के मुताबिक पड़ोसी लोगों ने बताया कि महिला को दो कुत्तों ने घर में घुसकर नोचा है, उसकी चीखें सुनाई दी. हम सभी हैरान थे लेकिन किसी को कुछ समझ नहीं आया. यह बेहद दुखद है कि कुत्ते ने महिला को मौत के घाट उतार दिया. इलाके में पार्क है, यहां बच्चे खेलने जाते हैं, हमे ये डर सता रहा है कि बच्चे कैसे इस माहौल में खेलने जाएंगे.

Tags: Attack of stray dogs, London

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें