पाकिस्‍तान की पत्रकार ने इमरान खान और शाहिद अफरीदी को PoK के बजाय श्रीनगर जाने की दी चुनौती

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान शुक्रवार को पाक अधिकृत कश्‍मीर में रैली करने वाले हैं. शाहिद अफरीदी ने लोगों से इस रैली में शामिल होने की अपील करते हुए कहा कि वह खुद भी वहां जा रहे हैं. इस पर पत्रकार नायला इनायत ने उनकी  चुटकी ले ली.

News18Hindi
Updated: September 12, 2019, 7:47 PM IST
पाकिस्‍तान की पत्रकार ने इमरान खान और शाहिद अफरीदी को PoK के बजाय श्रीनगर जाने की दी चुनौती
इमरान खान और क्रिकेटर अफरीदी को पाकिस्तानी पत्रकार ने ही दी चुनौती
News18Hindi
Updated: September 12, 2019, 7:47 PM IST
नई दिल्ली. पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान शुक्रवार यानी जुमे को पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) की राजधानी मुजफ्फराबाद में रैली करने वाले हैं. पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भी इसमें हिस्सा लेंगे. अफरीदी ने एक ट्वीट में लोगों से रैली में शामिल होने की गुजारिश की है. इस पर पाकिस्तान की एक महिला पत्रकार नायला इनायत ने कहा कि दिक्कत क्या है. श्रीनगर ही चले जाओ. वहीं रैली कर लेना. बता दें कि इमरान खान ने पाकिस्‍तान के लोगों से अपील करते हुए कहा था कि लोग हर शुक्रवार को कुछ वक्त निकालें और सड़कों पर कश्मीरियों के समर्थन में प्रदर्शन करें.

अफरीदी ने कहा - कश्‍मीरियों के हित में पीएम इमरान खान के साथ आएं
इमरान खान ने बुधवार को किए ट्वीट में कहा था कि मैं शुक्रवार 13 सितंबर को मुजफ्फराबाद में एक बड़ा जलसा (रैली) करने जा रहा हूं. इस रैली का उद्देश्‍य मकसद अंतरराष्‍ट्रीय समुदाय को कश्मीर में भारत के कब्जे के बारे में बताना है. पाकिस्तान ऐसी मुश्किल हालात में कश्मीरियों के साथ खड़ा है. इमरान के इस ट्वीट को पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने रि-ट्वीट किया. उन्‍होंने लिखा, कश्मीरियों के हित में हमारे प्रधानमंत्री के साथ आएं. मैं भी शुक्रवार को मुजफ्फराबाद जा रहा हूं. हर आवाज की अहमियत है.

नायला ने कहा - अफरीदी और इमरान श्रीनगर ही क्‍यों नहीं चले जाते
Loading...

पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने शाहिद अफरीदी पर तंज कसा. उन्होंने शाहिद को टैग करते हुए उन्हें श्रीनगर जाने का चैलेंज दे डाला. नायला ने लिखा कि आप और आपके प्रधानमंत्री इमरान खान सीधे श्रीनगर ही क्यों नहीं चले जाते. मुझे पूरा भरोसा है कि इसमें कोई मुश्किल पेश नहीं आएगी. कोशिश तो कर ही लीजिए.

बता दें कि जब से केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने जम्‍मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाया है, तब से इमरान और उनके मंत्री भारत को धमकियां दे रहे हैं. जावेद मियांदाद और शाहिद अफरीदी जैसे पूर्व क्रिकेटर भी उनके सुर में सुर मिला रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

कश्‍मीर पर पाकिस्‍तान ने मानी हार, गृह मंत्री ने कहा - दुनिया को साथ नहीं ला पाई इमरान सरकार

अमेरिका में बड़े ड्रग रैकेट का भंडाफोड, दाऊद इब्राहिम और बॉलीवुड से जुड़े तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 6:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...