लाइव टीवी

पालतू कुत्ते की कट गई नाक! कालीन पर गिरी देख घबरा गई महिला

News18Hindi
Updated: October 13, 2019, 1:20 PM IST
पालतू कुत्ते की कट गई नाक! कालीन पर गिरी देख घबरा गई महिला
ब्रिटेन की एक महिला ने अपने पालतू कुत्ते की नाक गिरने की बात सोशल मीडिया में शेयर की है.

ब्रिटेन (Britain) में रहने वाली महिला जेड मरे (Jade Murray) ने अपनी मां के कुत्ते लेनी की देखभाल करने के दौरान हैरान कर देने वाला एक वाकया सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2019, 1:20 PM IST
  • Share this:
लंदन. कुत्ते के साथ खेलना लोगों के लिए मजेदार होता है लेकिन कभी-कभी इसके कारण लोगों को काफी तनावपूर्ण अनुभवों से गुजरना पड़ता है. दरअसल ब्रिटेन (Britain) में एक महिला का अपने कुत्ते से जुड़ा अनुभव सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया है. ब्रिटेन की रहने वाली महिला जेड मरे (Jade Murray) ने इस घटना के बारे में फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है.

जेड ने अपने वायरल फेसबुक पोस्ट में बताया है कि उन्होंने अपनी मां के कुत्ते लेनी की देखभाल करने के दौरान फर्श पर कुछ असामान्य देखा. उन्होंने कहा, ' मै नहीं जानती कि वह क्या है?' जब उन्होंने करीब से देखा तो पता चला कि यह कुत्ते की नाक है. कम से कम उन्होंने तो यही सोचा.



कुत्ते की नाक फर्श पर गिरी

उन्होंने कहा, 'करीब से देखने पर मैंने पाया कि वह कुत्ते की नाक है जो उसके चेहरे से गिरकर फर्श पर पड़ी थी.' जेड ने कहा कि फर्श पर पड़ी नाक के बारे में पता चलते ही वह घबरा गई. जेड ने लिखा कि वास्तव में उसकी नाक फर्श पर थी. यह सोचकर वो डरने लगी कि वह फिर कभी भी अपने रास्ते सूंघने वाला नहीं है. हालांकि वह जमीन पर रास्ते को सूंघना पसंद करता है.

चिंता थी कि कुत्ते को दर्द हो रहा होगा
जेड ने कहा कि उन्हें इस बात की चिंता थी कि कुत्ते को दर्द हो रहा होगा. साथ ही उन्होंने अपनी मां को यह बताने का फैसला किया की उसकी देखभाल के दौरान कुत्ते की नाक गायब हो गई है. हालांकि कुत्ते की स्थित गंभीर नहीं थी. वह आगे कहती हैं कि उन्होंने हिम्मत कर गिरी हुई नाक को उठाया तो पता चला कि वह खिलौने की नाक है, कुत्ते की नाक नहीं है.
Loading...


दरअसल कुत्ता अपने खिलौनों में से एक को काट रहा था और उसकी नाक अपनी जगह पर थी. फेसबुक पोस्ट के जरिए जेड ने सभी को आश्वस्त किया कि उसके पालतू कुत्ते की नाक अपनी जगह पर है और वह पूरी तरह से काम कर रही है. इस पोस्ट को सोशल मीडिया में एक लाख से भी ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. साथ ही दो लाख से अधिक प्रतिक्रियाएं और हजारों की संख्या में लोगों ने टिप्पणी की है.

ये भी पढ़ें: 

महाराष्ट्र में आज होंगे राहुल-मोदी, हरियाणा में बीजेपी जारी करेगी घोषणा पत्र
भागवत बोले- RSS का उद्देश्य पूरे समाज को संगठित करना है, न कि केवल हिंदुओं को

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 11:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...