पुलिस की नौकरी छोड़ महिला बनी 'एडल्ट स्टार', खरीदी अपने सपनों की कार, कमाए लाखों डॉलर

फोटो साभारः इंस्टाग्राम

फोटो साभारः इंस्टाग्राम

Social Media: महिला को पुरुषवादी समाज को देखकर निराशा हो रही थी. लेकिन पुलिस की नौकरी छोड़ने के बाद महिला के पास पैसों का अंबार लग गया और उसने 2.3 मिलियन डॉलर कमा लिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 17, 2021, 6:35 PM IST
  • Share this:
एसेक्स (इंग्लैंड). इग्लैंड के एसेक्स में एक महिला पुलिस ऑफिसर ने नौकरी छोड़कर 'एडल्ट स्टार' बन गईं. दरअसल, महिला को पुरुषवादी समाज को देखकर निराशा हो रही थी. लेकिन पुलिस की नौकरी छोड़ने के बाद महिला के पास पैसों का अंबार लग गया और उसने 2.3 मिलियन डॉलर कमा लिए हैं. खास बात ये है कि महिला ने एक फोटो और वीडियो शेयर करके इतनी कमाई की है.

यही नहीं, उस महिला ने इस करियर से अपना सपना भी पूरा कर लिया है. उसका सपना एक लैम्बोर्गिनी कार खरीदने का था और वह अभी 2 लाख 65 हजार यूरो कीमत वाली. पैसे कमाने के बाद महिला ने ये कार खरीदी और सपने को पूरा किया. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, OnlyFans एक मेंबरशिप प्लेटफॉर्म ऐप है जिसपर लोग अपने फेवरेट फरफॉमर्स को देख सके हैं. यह एक मंथली मेंबरशिप प्लेटफॉर्म है.

पुलिस की नौकरी छोड़ने के बाद महिला ने कहा, मैंने अपनी योग्यताएं पास कर लीं लेकिन यह बहुत जल्दी स्पष्ट हो गया कि यह मेरे लिए नहीं था, क्योंकि नौकरी पुरुष प्रधान थी. उन्होंने कहा कि नौकरी के दौरान मुझको ऐसा लगा कि मैं अपने सपनों और ख्वाहिशों को पूरा करने में एक या साल नहीं बल्कि 10 साल से ज्यादा लगा सकती हूं. इसीलिए मैंने नौकरी छोड़ने का फैसला लिया. महिला ने कहा कि जब उसने पुलिस की नौकरी छोड़ तो महज 20 साल की थी.



ये भी पढ़ेंः- क्या है CoWIN APP जिसकी मदद से आपको लगेगा टीका? जानिए इसके बारे में सब कुछ

स्पोर्ट्स कार पर पोज देने का काम
नौकरी छोड़ने के बाद महिला ने दोस्त के सुझाव पर स्पोर्ट्स कार के साथ पोज देने का काम शुरू किया. इसके बाद 2016 में, OnlyFans ने उसे मंच में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया और धीरे-धीरे उसके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ती गई. अपने पोस्ट और वीडियो के जरिए अब महिला हर महीने 1, 15,000 से 1,50,000 लाख डॉलर कमाती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज