न्यूयॉर्क के गवर्नर पर महिला का आरोप- घरवालों के सामने बिना सहमति मुझे दबोचा, गालों पर किया किस

गवर्नर क्योमो पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप (Photo-AP)

गवर्नर क्योमो पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप (Photo-AP)

शेरी ने बताया कि क्योमो ने परिवार वालों के सामने शेरी के दोनों गालों पर किस किया. इसके बाद उन्होंने मेरे हाथ थामे और कहा कि कुछ और भी है जिसकी तुमको जरूरत है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 8:36 PM IST
  • Share this:
न्यूयॉर्क. अमेरिका (America) के न्यूयॉर्क के गवर्नर एंड्रयू क्योमो (New York Governor Andrew Cuomo) पर एक बार फिर से यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं. एक महिला ने क्योमो पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा है कि क्योमो ने उसकी सहमति के बिना उसके गालों को चूमा और जबर्दस्ती उसे दबोचा. इतना ही नहीं महिला का ये भी दावा है कि ये गवर्नर क्योमो ने ये हरकत उसके परिवार के सामने की. शेरी विल ने एक जूम न्यूज कॉन्फ्रेंस के दौरान ये आरोप लगाए जिसमें उन्होंने बताया कि गर्वनर क्योमो 2017 में उनके घर पर बाढ़ से हुए नुकसान का आंकलन करने पहुंचे थे.

शेरी ने बताया कि क्योमो ने परिवार वालों के सामने शेरी के दोनों गालों पर किस किया. इसके बाद उन्होंने मेरे हाथ थामे और कहा कि कुछ और भी है जिसकी तुमको जरूरत है. शेरी ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आया कि वह क्या जवाब दें. शेरी ने कहा कि उसके बाद उन्होंने मेरा एक हाथ थामे हुए मेरा चेहरा पकड़ा और मेरे गाल पर किस किया.

गवर्नर ने आरोपों से किया इनकार

शेरी ने कहा कि जिस तरह उन्होंने मुझे देखा और उनके जैसे हाव-भाव थे उससे मैंने काफी असहज महसूस किया. शेरी ने कहा कि मुझे ऐसा रहा कि कोई मुझसे बहुत ही भद्दी तरह से फ्लर्ट कर रहा है वो भी मेरे परिवार और पड़ोसियों के सामने.
शेरी ने कहा कि मैं काफी समय से काम कर रही हूं और मैं सेक्शुअल और निर्दोष इशारे के बीच का अंतर समझती हूं. गवर्नर क्योमो के खिलाफ महाभियोग की जांच चल रही है और न्यूयॉर्क के अटॉर्नी जनरल भी दावों की सच्चाई तक पहुंचने के प्रयास कर रहे हैं. हालांकि एंड्रयू क्योमो ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज