Video: पालना चुराने के चक्कर में बच्चे को मॉल में ही भूल गई महिला

न्यूयॉर्क (New York) स्थित न्यूजर्सी (New Jersey) के एक मॉल के अदंर चोरी की ये घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हुई है. स्टोर के मालिक ने सोशल मीडिया (Social Media) पर इस पूरी घटना का वीडियो (Video) पोस्ट किया है.

News18Hindi
Updated: August 26, 2019, 2:06 PM IST
Video: पालना चुराने के चक्कर में बच्चे को मॉल में ही भूल गई महिला
न्यूजर्सी के मिडलेटाउन में बांबी बेबी स्टोर में स्ट्रॉलर चोरी करती महिला.
News18Hindi
Updated: August 26, 2019, 2:06 PM IST
अमेरिका स्थित न्यूयॉर्क (New York) के न्यूजर्सी (New Jersey) में एक महिला स्ट्रॉलर (Stroller) (पालना) चुराने के लिए मॉल (Mall) के एक स्टोर में दाखिल हुई. उसने पालना चुरा भी लिया, लेकिन गलती से अपना बच्चा स्टोर में ही भूल गई. बाद में जब उसे बच्चे का ध्यान आया, तो वह फिर स्टोर पहुंची जहां उसकी चोरी पकड़ी गई. महिला की चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. स्टोर के मालिक ने चोरी का यह वीडियो (Video) अब सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किया है और अपील की है कि मासूम बच्चे के साथ ऐसा कभी न करें.

फॉक्स न्यूज के मुताबिक, न्यूजर्सी के मिडलेटाउन में बांबी बेबी स्टोर में तीन महिलाएं दाखिल होती हैं. इनमें से दो महिलाएं स्टोर में मौजूद कर्मचारी का ध्यान भटकाने का प्रयास करती हैं, तभी तीसरी महिला वहां पर रखा एक स्ट्रॉलर चुरा कर वहां से निकल जाती है. कुछ ही देर में दोनों महिलाएं भी वहां से चली जाती हैं. महिलाओं के जाने के बाद स्टोर मालिक को पता चलता है कि किसी का बच्चा स्टोर में ही रह गया है. बच्चे के माता-पिता के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए जब वह सीसीटीवी फुटेज खंगालता है तो उसे स्टोर में की गई चोरी का पता चलता है.

देखें Video



चोरी के कुछ देर बाद ही महिला को बच्चे का ध्यान आता है और उसे इस बात की खबर लग जाती है कि उसने बच्चे को स्टोर में ही छोड़ दिया है. महिला बच्चे को लेने के लिए स्टोर पहुंचती है, लेकिन तब तक स्टोर के मालिक को चोरी की जानकारी हो चुकी होती है और महिला पकड़ी जाती है. बांबी बेबी ने चोरी के इस वीडियो को फेसबुक पर पोस्ट किया है.

स्टोर के मालिक एनेलियो ओर्टेगा ने सीबीएस न्यूज को बताया, जब मुझे पता चला कि स्टोर में कोई अपना बच्चा भूल गया है तो मैं काफी घबरा गया था. उन्होंने कहा कि अगर चोरी करना बेहद जरूरी है तो यह उस व्यक्ति का निजी मामला है. लेकिन जब इस तरह के काम में किसी बच्चे को लाते हैं तो बच्चे को पता भी नहीं होता कि क्या हो रहा है. ये वीडियो मुझे परेशान करता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 12:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...