• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • कंगारूओं के बीच हुआ मल्लयुद्ध, Video में देखें कैसे एक दूसरे को पटक-पटक कर पीटा

कंगारूओं के बीच हुआ मल्लयुद्ध, Video में देखें कैसे एक दूसरे को पटक-पटक कर पीटा

फोटो सौ. (ट्विटर- @afaf66551)

फोटो सौ. (ट्विटर- @afaf66551)

सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें आप दो कंगारुओं (Kangaroos) के बीच चल रहे मल्लयुद्ध (Wrestling) को देख सकते हैं.

  • Share this:

    सोशल वायरल. इंसानों को ही नहीं बल्कि हर जीव को गुस्सा आता है. गुस्से में वह सामने वाले की क्या हालत करता है ये सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral Video) हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में आप दो कंगारुओं (Kangaroos) के बीच चल रहे मल्लयुद्ध (Wrestling) को देख सकते हैं. दोनों कंगारू इतने गुस्से में हैं कि एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए हैं.

    इस वीडियो को लाइफ एंड नेचर नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसमें दो कंगारुओं के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. फिर क्या था दोनों इंसानों की तहर हाथापाई पर उतर आए. वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी रेस्टोरेंट के अंदर दो कंगारू एक दूसरे को मार रहे हैं. दोनों कंगारू अपने पिछले पैरों पर खड़े होकर लड़ रहे हैं.

    साथ ही अपने हाथों से एक दूसरे को मारने की कोशिश कर रहे हैं. कई बार दो दोनों रेस्टोरेंट की टेबल पर एक दूसरे को पटक देते हैं. दोनों एक दूसरे के गाल पर टांचा मारने की कोशिश कर रहे है और उछलते हुए इधर-उधर गिर रहे हैं. एक बाद तो एक कंगारू दूसरे को जमीन पर पटक देता है और उसे मारने लगता है. उसके बाद जमीन पर गिरा कंगारू उठता है और उछलकर दूसरे कंगारू को मारने लगता है. उसके बाद दोनों फिर एक दूसरे के गले में पकड़कर मारने लगते हैं. उसके बाद एक कंगारू दूसरे को धक्का देते हुए दीवार के पास ले जाता है.

    ये भी पढ़ें: VIDEO: ऑस्‍ट्रेलिया के जंगल से बचाई गई भेड़ से निकली 35 किलो ऊन, हैरान रह गए विशेषज्ञ

    तेजी से धक्का मारकर वापस आ जाता है उसके बाद दोनों फिर से भिड़ जाते हैं और मारने की कोशिश करते हैं फिर दोनों कंगारू एक दूसरे को मारते हुए रेस्टोरेंट की टेबल पर पटक देते हैं. इस वीडियो को अब तक 1100 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 28 लाइक्स और पांच बार रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान है और सोच रहे हैं कि जानवर भी इंसानों की तरह ही लड़ते हैं और अपना गुस्सा जाहिर करते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज