लाइव टीवी

साढ़े 5 फुट के रेसलर ने Brock Lesnar को बल्ले से भगा-भगाकर मारा, Video Viral

News18Hindi
Updated: November 6, 2019, 12:07 PM IST
साढ़े 5 फुट के रेसलर ने Brock Lesnar को बल्ले से भगा-भगाकर मारा, Video Viral
रे मिस्टीरियो ने ब्रॉक लेसनर को बल्ले से पीटा

रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) की बेसबॉल बैट से जमकर पिटाई की. उन्होंने Brock Lesnar को उठने का मौका नहीं दिया और बल्ले से पीटते रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2019, 12:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. डब्लूडब्लूई (WWE) में इस हफ्ते ऐसा हुआ कि जिसने सबको चौंका दिया. दरअसल, WWE Crown Jewel में ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) केन वैलासकेज (Cain Velasquez) को हराकर फिर से डब्लूडब्लूई चैंपियन बन गए. उन्होंने शानदार गेम खेलते हुए दो मिनट में ही वैलासकेज को हरा दिया. लेकिन फाइट के बाद रिंग में लेसनर की ऐसी पिटाई हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.

दरअसल, इस मैच से पहले ब्रॉक लेसनर (Brock Lesnar) ने रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और उनके बेटे की खूब पिटाई की थी. मैच जीतने के बाद लेसनर फिर से मिस्टीरियो की तलाश में रॉ (RAW) इवेंट में पहुंचे. जहां उनके वकील पॉल हेमैन कमेंटेटेर से मिस्टीरियो के बारे में पूछताछ करने लगे. जब उसने कुछ बताने से इनकार किया तो Lesnar ने कमेंटेटर से ही हाथापाई शुरू कर दी.

Brock Lesnar की बल्ले से हुई पिटाई
इस दौरान बीच बचाव के लिए रेसलल डिओ मैडिन आ गए. लेकिन लेसनर ने उनको भी उठाकर पटक दिया. जैसे ही वह रिंग से जाने लगे तो पीछे से रे मिस्टीरियो ने रेसनर पर हमला कर दिया. मिस्टीरियो ने ब्रॉक की बेसबॉल बैट से जमकर पिटाई की. उन्होंने Brock Lesnar को उठने का मौका नहीं दिया और बल्ले से पीटते रहे. लेसनर भागने की कोशिश करते रहे, लेकिन मिस्टीरियो उसके पीछे भागते हुए पिटाई करते रहे.



सिक्योरिटी गार्ड्स के आने के बाद दोनों को शांत किया गया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग ब्रॉक लेसनर की खूब आलोचना कर रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 12:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...