अपना शहर चुनें

States

X'mas : व्हाइट हाउस को 'अमेरिका द ग्रेट' की थीम पर सजाएंगी मेलानिया ट्रंप

अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप व्हाइट हाउस को क्रिसमस के मौके पर सजाएंगी.
अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप व्हाइट हाउस को क्रिसमस के मौके पर सजाएंगी.

X'mas in White House: अमेरिका की प्रथम महिला और डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप (US First Lady Melania Trump) ने सोमवार को यह बताया कि वह क्रिसमस के मौके पर व्हाइट हाउस को सजाएंगी और इसकी थीम 'अमेरिका द ग्रेट' होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 2:13 PM IST
  • Share this:
वाशिंगटन. अमेरिका की प्रथम महिला और डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप (US First Lady Melania Trump) ने सोमवार को यह बताया कि वह क्रिसमस के मौके पर व्हाइट हाउस (X'mas in White House) को सजाएंगी और इसकी थीम 'अमेरिका द ग्रेट (America The Great)' होगी. व्हाइट हाउस ने विज्ञप्ति जारी कर कहा कि इस साल की थीम 'हमारे महान राष्ट्र की महिमा को श्रद्धांजलि' होगी.

हमारा देश असीम प्राकृतिक अचरजों से भरा हुआ है: ट्रंप

विज्ञप्ति में यह कहा गया कि देश के एक समुद्र तट से दूसरे तट तक हमारा देश असीम प्राकृतिक अचरजों से भरा हुआ है. इस साल अवकाश के दौरान कालातीत खजाने के रूप में मिले सच्ची अमेरिकी भावना को हमें याद करेंगे.



मेलानिया ने सुंदर अमेरिका के कैप्शन से वीडिया ट्वीट किया
मेलानिया ने एक वीडियो ट्वीट किया और उसके केप्शन में लिखा कि साल के इस खास मौके पर मैं 'सुंदर अमेरिका' साझा करते बहुत गदगद हूं कि मैं महान राष्ट्र की महिमा को श्रद्धांजलि दे रही हूं. उन्होंनं कहा कि हम इस महान भूमि सेलिब्रेट करेंगे जिसे हम अपना घर कहते हैं.

ये भी पढ़ें: थाईलैंड के मछुआरे के हाथ लगी व्हेल की उल्टी, रातोंरात बना करोड़पति

वियतनाम में जनता की आवाज दबा रहे हैं फेसबुक, यूट्यूब और गूगल: रिपोर्ट

सोमवार को डोनाल्ड ट्रंप ने भी एक वीडियो ​ट्वीट किया और जिसमें यह दर्शाया गया है कि अमेरिका की पहली महिला मेलानिया ट्रंप पारंपरिक सजावट के एक आभासी दौरे में सफेद रोशनी और लाल गहने के साथ कई क्रिसमस पेड़ों को हॉल में सजाती हुई दिखती है और वह गलियारों को खूब सजाती हुई नजर आ रही है. व्हाइट हाउस में ईस्ट विंग की ओर से प्रवेश करने वाले आगंतुकों का स्वागत गोल्ड स्टार फैमिली ट्री करेगा. व्हाइट हाउस को क्रिसमस के मौके पर सजाना परंपरा में शामिल रहा है.

विज्ञप्ति में कहा गया है कि नीले रंग में लिपटी, दृढ़ता और न्याय का रंग, यह हमारे अमेरिकी नायकों और उनके परिवारों को श्रद्धांजलि देता है जो सेवा में उनके साथ चलते हैं. विज्ञप्ति में कहा गया है कि नीले रंग में लिपटी, दृढ़ता और न्याय का रंग, यह हमारे अमेरिकी नायकों और उनके परिवारों को श्रद्धांजलि देता है जो सेवा में उनके साथ चलते हैं. इस साल, पेड़ को सजाने वाले परिवारों ने अपने सदस्यों का नाम रिबन पर लिखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज