लाइव टीवी

प्यार हुआ तो भूल गए शादी की उम्र! सोशल मीडिया पर वायरल हुई पाकिस्तान की ये तस्वीरें

News18Hindi
Updated: February 7, 2020, 11:37 AM IST
प्यार हुआ तो भूल गए शादी की उम्र! सोशल मीडिया पर वायरल हुई पाकिस्तान की ये तस्वीरें
शादी के बाद जैसे ही इन दोनों ने अपनी फोटो शेयर की ये दोनों ट्रोल होने लगे

18 साल के इस लड़के का नाम है असद, इनका जन्म मस्कट में हुआ. लड़की है पाकिस्तान (Pakistan) की रहने वाली निमारा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2020, 11:37 AM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद. कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती. उम्र के किसी की पड़ाव पर लोग दिल दे बैठते हैं. स्कूल और कॉलेज का प्यार तो बेहद आम है. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि प्यार होते ही लड़का और लड़की 18 साल की उम्र में शादी कर लें. शायद नहीं, लेकिन ऐसा ही वाकया पाकिस्तान (Pakistan) में हुआ. 18 साल के एक लड़के का दिल इतनी ही उम्र की एक लड़की पर आया तो दोनों ने फटाफट शादी (Wedding) कर डाली. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें इन दिनों वायरल हो रही हैं.

उम्र और शादी
18 साल के इस लड़के का नाम है असद, इनका जन्म मस्कट में हुआ. लड़की है पाकिस्तान की रहने वाली निमारा. असद भी मूल रूप से पाकिस्तान का ही रहने वाला है. असद अपनी बहन की शादी में पाकिस्तान गए तो वहीं उनकी मुलाकात निमारा से हुई. पहली मुलाकात में दोनों को एक दूसरे से इश्क हो गया. फिर क्या था, बात घरवालों तक पहुंची तो असद के पिता ने अपने बेटे से तुरंत शादी करने को कह दिया. पहले तो असद शादी के लिए तैयार नहीं हुआ. लेकिन जब उनके पिता ने कहा कि उन्होंने भी 18 साल की उम्र में शादी की थी तो बेटा मान गया. खूब धूम-धाम से शादी हुई. शादी के बाद पाकिस्तानी मीडिया में इन दोनों ने कहा कि वे मस्कट में अपनी पढ़ाई पूरी करेंगे.




 



View this post on Instagram




 

To answer everyone’s questions - my younger brother went to my dad to talk about a girl he wanted to marry my dad said yes no problem they went round to her house and asked for her hand in marriage and a year later as you can see they are married mashallah. we havent forced neither of them into this marriage and they ll both to move to oman and carry on with their studies together over there ❤️ they are happy kindly stop asking me questions now 😒 SWIPE ▶️ photograpy @moazzamphotography


A post shared by Zarpash khan (@zarpash_khan_) on






शादी के बाद जैसे ही इन दोनों ने अपनी फोटो शेयर की ये दोनों ट्रोल होने लगे. लोग इन दोनों का मजाक उड़ाने लगे. किसी ने कहा ये पति-पत्नी नहीं बल्कि भाई-बहन दिखते हैं.



कई लोगों ने इनका बचाव भी किया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 11:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर