फ्रांसीसी राष्ट्रपति पर जाकिर नाइक का जहरीला पोस्ट, बोला- 'दर्दनाक सजा मिलेगी'

जाकिर नाइक ने कहा, 'अल्लाह के दूत को गाली देने वालों को एक दर्दनाक सजा मिलेगी.' (फाइल फोटो)
जाकिर नाइक ने कहा, 'अल्लाह के दूत को गाली देने वालों को एक दर्दनाक सजा मिलेगी.' (फाइल फोटो)

Zakir Naik statement about French President: जाकिर नाइक ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'अल्लाह के दूत को गाली देने वालों को एक दर्दनाक सजा मिलेगी.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 4:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पिछले दिनों इस्लाम पर विवादित टिप्पणी को लेकर फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों का दुनियाभर में विरोध हो रहा है. इसी प्रदर्शन की आड़ में आकर जाकिर नाइक (Zakir Naik) ने अपने भकड़ाऊ एजेंडे को आगे बढ़ाने की कोशिश की है. फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ जहर उगलते हुए जाकिर नाइक (statement about French President) ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'अल्लाह के दूत को गाली देने वालों को एक दर्दनाक सजा मिलेगी.' जिस तरह से मैक्रों के खिलाफ मुस्लिम देश लामबंद हो रहे हैं, जाकिर नाइक के पोस्ट को भी उसी संदर्भ में देखा जा रहा है.

हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब जाकिर नाइक ने इस तरह का भड़काऊ पोस्ट लिखा हो. इससे पहले भी जाकिर नाइक कई बार भारतीयों के खिलाफ विवादित बोल के कारण सुर्खियों में रहा है. पिछले दिनों जाकिर नाइक ने कहा था कि पैगंबर मोहम्‍मद की आलोचना करने वाले भारत के गैर मुस्लिमों को मुस्लिम देशों को जेल में डाल देना चाहिए. उसने कहा कि पैगंबर की अलोचना करने वाले ज्‍यादातर लोग बीजेपी के भक्‍त हैं.

सिर्फ इतना ही नहीं भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए जाकिर नाइक ने कहा था कि अगली बार जब ये गैर मुस्लिम लोग खाड़ी देशों में मसलन कुवैत, सऊदी अरब या इंडोनेशिया में आएं तो उनकी जांच की जानी चाहिए और यह पता लगाना चाहिए कि इन्होंने कभी और कहीं पैगंबर या इस्लाम के बारे में अपमानजनक टिप्‍पणी तो नहीं की है.




मलेशिया के पूर्व प्रधानमंत्री महातिर का भी जिक्र
जाकिर नाइक का पूर्व प्रधानमंत्री महातिर ने भी साथ दिया है. फ्रांस के नीस आतंकी हमले का एक तरह से समर्थन करते हुए महातिर बिन मोहम्मद ने कहा कि मुस्लिमों को लाखों फ्रांसिसी नागरिकों को मारने का हक है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज