तस्वीरों को भूल जाइए, सिर्फ 1000 रुपए में आप 'तैमूर' को ले जा सकते हैं घर

तैमूर

तैमूर

हाल ही में तैमूर के पिता सैफ अली खान और बहन सारा अली खान करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में आए थे. इस दौरान करण ने कहा था कि तैमूर की तस्वीरें काफी महंगी बिकती हैं. उन्होंने अनुमान लगाया कि तैमूर की एक तस्वीर की कीमत 1500 के आसपास हो सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2018, 7:06 PM IST
  • Share this:

बॉलीवुड में स्टार किड्स की अगर बात करें तो इस लिस्ट में सबसे ऊपर करीना और सैफ के बेटे तैमूर का नाम मौजूद है. तैमूर की फैन फॉलोइंग ऐसी है कि उनकी कोई भी तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. अब उनके फैन्स के लिए एक नई खुशखबरी सामने आई है.

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले तैमूर अली खान एक प्यारे से गुड्डे के रूप में भी नज़र आने वाले हैं. हैरान रह गए? लेकिन ये सच है, दरअसल एक खिलौना बनाने वाली कंपनी ने तैमूर के जैसा दिखने वाला गुड्डा मार्केट में उतारा है. जिसकी कीमत हज़ार रुपए के आसपास है.

खास बात यह भी है कि इस गुड्डे ने जो जैकेट पहन रखी है ऑर्डर करते वक्त आप अपनी पसंद के हिसाब से उसका रंग चुन सकते हैं.



हाल ही में ट्विटर पर अश्विनी यारदी ने एक तस्वीर शेयर करते हुए ये बताया है कि तैमूर अली खान की लोकप्रियता का ये आलम है कि खिलौना बनाने वाली कंपनियां मार्केट में तैमूर गुड्डा उतारने लगी हैं. अश्विनी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘Meanwhile at a toy store in Kerala...’

वहीं हाल ही में तैमूर के पिता सैफ अली खान और बहन सारा अली खान करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में आए थे. इस दौरान करण ने कहा था कि तैमूर की तस्वीरें काफी महंगी बिकती हैं. उन्होंने अनुमान लगाया कि तैमूर की एक तस्वीर की कीमत 1500 के आसपास हो सकती है.

#MeToo पर अपने बयान से फंसी प्रीति ने कहा तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया बयान

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज