शराब पार्टी में दोस्तों ने ही गोली मारकर कर दी दोस्त की हत्या

पूर्णिया में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

पूर्णिया में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

पूर्णिया (Purnia) में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को हिरासत (Arrrest) में ले लिया है. जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त पार्टी में चार दोस्त मौजूद थे.

  • Share this:

पूर्णिया. शहर में शराब की पार्टी में नशे में धुत्त दोस्तों ने ही एक दोस्त की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. दोस्तों ने युवक को पहले तो शराब (Liquor) पीने के लिये पार्टी में बुलाया फिर मामूली बात पर सीने में गोलियां उतार दीं. पुलिस ने फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना पूर्णिया (Purnia) शहर के सहायक खजांची थाना के सुभाष नगर की है. मृतक छोटू पासवान स्कूल वैन चलाता था.

शराब पार्टी में मौजूद थे चार दोस्त

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की शाम चार दोस्तों हेमन्त, सोनू, मनीष और संतोष यादव मनीष के घर में होली के मौके पर पार्टी में शामिल थे. छोटू पासवान की पत्नी पूजा देवी और साली अन्नू ने बताया कि छोटू के दोस्तों ने फोन कर छोटू को भी पार्टी में बुलाया. इसी दौरान छोटू और हेमन्त के बीच किसी बात पर विवाद बढा. इसके बाद नशे में धुत्त हेमन्त ने वहीं पर छोटू को सीने में गोली मार दी. अन्य दोस्तों ने उसे इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन देर रात वहां उसकी मौत हो गई.



दो हिरासत में
छोटू की हत्या के बाद घर में कोहराम मच गया है. मृतक की पत्नी का कहना है कि उनके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं, वो कैसे दोनों की परवरिश करेगी. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी सोनू सिंह और संतोष यादव को हिरासत में लिया है. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ आनंद पाण्डेय ,थाना प्रभारी अमित कुमार समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन की.

जांच में जुटी पुलिस

इस दौरान एसडीपीओ ने आरोपी सोनू कुमार को भी घटनास्थल पर ले जाकर पूछताछ किया. पूछताछ में आरोपी ने घटना की पूरी जानकारी दी. एसडीपीओ आनंद पाण्डेय ने कहा कि इस मामले में चार लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है जिसमें दो को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने कहा कि होली के मौके पर दोस्तों ने खाने पीने के दौरान छोटू को गोली मारकर हत्या की है. फिलहाल मामले की तफ्तीश की जा रही है. सूत्रों की माने तो हत्या के पीछे लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग का कुछ मामला आ रहा है.

ये भी पढ़ें- राज्यसभा चुनाव: प्रेमचंद्र गुप्ता और अमरेन्द्रधारी सिंह होंगे RJD के उम्मीदवार

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की आड़ में लूट, थाना के ठीक सामने घटना को दिया अंजाम

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज