केरल में कांग्रेस कार्यकर्ता पर फेंका बम, फिर रेत दिया गला

प्रतीकात्मक

प्रतीकात्मक

कांग्रेस ने इस हत्या के लिए सत्ताधारी सीपीएम को जिम्मेदार बताया है. कांग्रेस ने इस हत्या के विरोध में मंगलवार को हड़ताल का ऐलान किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2018, 11:38 AM IST
  • Share this:

केरल के कन्नूर में देर रात यूथ कांग्रेस के एक कार्यकर्ता सुहैब की अज्ञात लोगों ने गला रेत कर हत्या कर दी. सुहैब कन्नूर जिले में कीझल्लौर मंडल का कांग्रेस अध्यक्ष था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 वर्षीय सुहैब मत्तनूर में अपने दोस्तों के साथ था, तभी रात 11:30 बजे उस पर हमला किया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हमले में चार लोग शामिल थे. उन्होंने पहले सुहैब पर देसी बम फेंका और उसके बाद उसकी गला रेत कर हत्या कर दी.

इस हमले में उसके दो दोस्त 26 वर्षीय नौशाद और 36 साल के रियाज़ भी घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम की धारा तीन और पांच के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है.
वहीं कांग्रेस ने इस हत्या के लिए सत्ताधारी सीपीएम को जिम्मेदार बताया है. कांग्रेस ने इस हत्या के विरोध में मंगलवार को हड़ताल का ऐलान किया है.

बता दें कि केरल में राजनीतिक द्वेष में हत्याओं का पुराना इतिहास रहा है. राज्य में सत्ताधीर सीपीएम और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ एक दूसरे पर अपने कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाती रही हैं. हालांकि कांग्रेस कार्यकर्ता पर इस तरह हमले की यह हाल के दिनों में पहली घटना है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज