लाइव टीवी

मध्यप्रदेश से दिनभर की सभी बड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Pradesh18
Updated: February 19, 2016, 7:04 PM IST
मध्यप्रदेश से दिनभर की सभी बड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मध्यप्रदेश में आज की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक.

मध्यप्रदेश में आज की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक.

  • Pradesh18
  • Last Updated: February 19, 2016, 7:04 PM IST
  • Share this:
पीएम मोदी की सभा में 26 घंटे भूखे रहे किसान सिवनी से पीएम मोदी की सभा में शामिल हुए किसानों ने गंभीर आरोप लगाए हैं. किसानों का कहना है कि प्रशासन ने कार्यक्रम के दौरान उनका अपमान किया और शेरपुर से लौटते समय बस में खराब खाना परोसा, जो खाने लायक नहीं था. इससे उन्हें 26 घंटों तक भूखा रहना पड़ा.
पीएम मोदी की सभा में 26 घंटे भूखे रहे किसान
सिवनी से पीएम मोदी की सभा में शामिल हुए किसानों ने गंभीर आरोप लगाए हैं. किसानों का कहना है कि प्रशासन ने कार्यक्रम के दौरान उनका अपमान किया और शेरपुर से लौटते समय बस में खराब खाना परोसा, जो खाने लायक नहीं था. इससे उन्हें 26 घंटों तक भूखा रहना पड़ा.


अब 30 साल से पहले डॉक्टर नहीं ले पाएंगे वीआरएस, 70 की उम्र में होगा रिटायरमेंट मध्यप्रदेश सरकार ने आज बड़ा फैसला लेते हुए सरकारी अस्पतालों में सेवा देने वाले डाक्टरों के वीआरएस की अवधि के लिए जरुरी 25 साल की सेवा को पांच साल बढ़ाकर 30 साल कर दिया है. साथ ही रिटायरमेंट की आयुसीमा भी 70 कर दी है.
अब 30 साल से पहले डॉक्टर नहीं ले पाएंगे वीआरएस, 70 की उम्र में होगा रिटायरमेंट
मध्यप्रदेश सरकार ने आज बड़ा फैसला लेते हुए सरकारी अस्पतालों में सेवा देने वाले डाक्टरों के वीआरएस की अवधि के लिए जरुरी 25 साल कीसेवा को पांच साल बढ़ाकर 30 साल कर दिया है. साथ ही रिटायरमेंट की आयुसीमा भी 70 कर दी है.




 MP: रिश्वत लेने में नहीं चूक रहे पुलिसकर्मी, दो एएसआई गिरफ्तार इंदौर लोकायुक्त टीम ने सेंट्रल कोतवाली से एएसआई बृजपाल सिंह कुशवाह और धार जिले के सरदारपुर एसडीओपी कार्यालय के एएसआई रीडर बसंत सिंह को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. दो फरियादियों से अलग-अलग मामलों में घूस ले रहे थे.

MP: रिश्वत लेने में नहीं चूक रहे पुलिसकर्मी, दो एएसआई गिरफ्तार
इंदौर लोकायुक्त टीम ने सेंट्रल कोतवाली से एएसआई बृजपाल सिंह कुशवाह और धार जिले के सरदारपुर एसडीओपी कार्यालय के एएसआई रीडर बसंत सिंह को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. दो फरियादियों से अलग-अलग मामलों में घूस ले रहे थे.


आसाराम के खिलाफ 'षडयंत्र', जांच के लिए इंदौर पहुंची जम्मू-कश्मीर पुलिस जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इंदौर में सतीश वाधवानी नामक एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक पर आसाराम के खिलाफ षड्यंत्र का मामला चल रहा है.
आसाराम के खिलाफ 'षडयंत्र', जांच के लिए इंदौर पहुंची जम्मू-कश्मीर पुलिस
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इंदौर में सतीश वाधवानी नामक एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक पर आसाराम के खिलाफ षड्यंत्र का मामला चल रहा है.




आयकर छापा: चार सर्राफा कारोबारियों ने सरेंडर की 7 करोड़ से ज्यादा की काली कमाई ग्वालियर में आयकर विभाग की कार्रवाई के बाद से 4 सराफा कारोबारियों ने 7 करोड़ से ज्यादा काली कमाई सरेंडर की है. आयकर की टीम ने टोपी बाजार में एपी ज्वैलर्स, डीडवाना ओली में न्यू नयनतारा और सराफा बाजार में समृद्धि ज्वैलर्स, जेवर ज्वैलर्स, गुलाबचंद सर्राफ और डबरा में अनाज कारोबारी संतोष के यहां सर्वे की कार्रवाई की.
आयकर छापा: चार सर्राफा कारोबारियों ने सरेंडर की 7 करोड़ से ज्यादा की काली कमाई
ग्वालियर में आयकर विभाग की कार्रवाई के बाद से 4 सराफा कारोबारियों ने 7 करोड़ से ज्यादा काली कमाई सरेंडर की है. आयकर की टीम ने टोपी बाजार में एपी ज्वैलर्स, डीडवाना ओली में न्यू नयनतारा और सराफा बाजार में समृद्धि ज्वैलर्स, जेवर ज्वैलर्स, गुलाबचंद सर्राफ और डबरा में अनाज कारोबारी संतोष के यहां सर्वे की कार्रवाई की.


सिमी आतंकियों से पूछताछ के लिए उड़ीसा जाएगी उज्जैन पुलिस उड़ीसा के राउलकेला में पकड़े गए सिमी के पांच आतंकियों से उज्जैन पुलिस भी पूछताछ करेगी. आतंकियों के पास उज्जैन का नक्शा मिला था और उनकी योजना सिंहस्थ को योजना बनाने की थी.
सिमी आतंकियों से पूछताछ के लिए उड़ीसा जाएगी उज्जैन पुलिस
उड़ीसा के राउलकेला में पकड़े गए सिमी के पांच आतंकियों से उज्जैन पुलिस भी पूछताछ करेगी. आतंकियों के पास उज्जैन का नक्शा मिला था और उनकी योजना सिंहस्थ को योजना बनाने की थी.


इंसानियत शर्मसार: स्टेशन पर पड़ा रहा महिला का शव, किसी ने नहीं ली सुध बैतूल- आमला स्टेशन पर एक भीख मांगने वाली महिला की मौत हो गई. महिला का शव पूरी दोपहर स्टेशन पर ही पड़ा रहा लेकिन जीआरपी अमले ने इस मामले में कोई सुध नहीं ली.
इंसानियत शर्मसार: स्टेशन पर पड़ा रहा महिला का शव, किसी ने नहीं ली सुध
बैतूल-आमला स्टेशन पर एक भीख मांगने वाली महिला की मौत हो गई. महिला का शव पूरी दोपहर स्टेशन पर ही पड़ा रहा लेकिन जीआरपी अमले ने इस मामले में कोई सुध नहीं ली.


नक्सली ने दी एनटीपीसी जनरल मैनेजर को जान से मारने की धमकी सिंगरौली में एनटीपीसी के जनरल मैनेजर को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जिसने ये धमकी दी है वो खुद को नक्सली बता रहा है.
नक्सली ने दी एनटीपीसी जनरल मैनेजर को जान से मारने की धमकी
सिंगरौली में एनटीपीसी के जनरल मैनेजर को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जिसने ये धमकी दी है वो खुद को नक्सली बता रहा है.


सामूहिक भोजन में खाना खाने से 105 लोग बीमार खरगोन के सैलदा गांव में फूड प्वॉइजनिंग का मामला सामने आया है. यहां सामूहिक भोज में खाना खाने से 105 लोग बीमार हो गए थे. इलाज के बाद सात लोगों को जिला अस्पताल से मिली छुट्टी मिल गई है. वहीं इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं.
सामूहिक भोजन में खाना खाने से 105 लोग बीमार
खरगोन के सैलदा गांव में फूड प्वॉइजनिंग का मामला सामने आया है. यहां सामूहिक भोज में खाना खाने से 105 लोग बीमार हो गए थे. इलाज के बाद सात लोगों को जिला अस्पताल से मिली छुट्टी मिल गई है. वहीं इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं.


'ससुरालवालों ने मुझे बर्बाद कर दिया, अब मैं कैसे जियूं' इंदौर में एक युवक ने अपने ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि लड़की पक्ष बार-बार युवक पर घर जमाई बनने के लिए दबाव डाल रहा था. ऐसा नहीं करने पर ससुराल वाले उसे मानसिक प्रताड़ना दे रहे थे.
'ससुरालवालों ने मुझे बर्बाद कर दिया, अब मैं कैसे जियूं'
इंदौर में एक युवक ने अपने ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि लड़की पक्ष बार-बार युवक पर घर जमाई बनने के लिए दबाव डाल रहा था. ऐसा नहीं करने पर ससुराल वाले उसे मानसिक प्रताड़ना दे रहे थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2016, 6:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading