IPL 2020 Podcast सुनो दिल से: पहले राउंड का पूरा हाल, किसका दबदबा- कौन बेहाल?

  • September 24, 2020, 10:59 pm
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में बुधवार तक सभी टीमों ने कम से कम एक-एक मैच खेल लिया है. चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस ने तो दो मैच खेल लिए हैं. जब हर टीम कम से कम एक-एक बार मैदान पर उतर चुकी है तो कहा जा सकता है कि लीग का पहला राउंड पूरा हो गया है.

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में बुधवार तक हुए मैचों के बाद मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स, राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू एक-एक मैच जीत चुकी हैं. दूसरी ओर, कोलकाता नाइटराइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद, किंग्स इलेवन पंजाब एक-एक मैच हार चुकी हैं. मुंबई और चेन्नई के खाते में एक-एक जीत और एक-एक हार दोनों है.

आखिर पहले राउंड में कौन बना हीरो और किसने किया निराश. किस टीम का दिखा दबदबा और कौन सी टीम नजर आई कमजोर, सुनिये न्यूज 18 का विशेष पोडकास्ट 'आईपीएल 2020: सुनो दिल से', मशहूर कमेंटेटर संजय बैनर्जी की आवाज में.

LIVE Now

    फोटो

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें

    टॉप स्टोरीज