IPL सुनो दिल से: अब 8 नहीं, 6 टीमों में जंग और 2021 में नहीं दिखेंगे ‘डैड आर्मी’ के कई सोल्जर

  • October 30, 2020, 6:49 pm
नई दिल्ली. आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 60 में से 49 मैच हो चुके हैं. इस लंबे सफर के बावजूद प्लेऑफ की स्थिति साफ नहीं है.  इस सीजन ने रोमांच की इंतहा कर दी है. ऐसा नहीं है कि आईपीएल पहले रोमांचक नहीं होता था. लेकिन इस बार आईपीएल ने कोरोना से हताश निराश मन को बेहद सुकून दिया है. न्यूज18 के पॉडकास्ट ‘आईपीएल 2020 सुनो दिल से’ में संजय बैनर्जी ऐसे ही रोमांचक पलों को लेकर आए हैं. तो न्यूज18 की खास पेशकश ‘आईपीएल 2020 सुनो दिल से’ जुड़े रहिए.

आईपीएल 2020 जब शुरू हुआ तो माना गया कि फिटनेस इस सीजन में एक मुद्दा हो सकता है. आखिर मुकाबले लंबे समय के बाद जो हो रहे थे. कई कैच ऐसे पकड़े गए, जो कल्पना से परे थे. क्वारंटाइन और बायो बबल से गुजरकर ऐसा प्रदर्शन हैरतअंगेज करने वाला है.

इस सीजन की बात करें तो 49 मैच के बाद मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स को छोड़कर बाकी टीमें कश्मकश में हैं. मुंबई इंडियंस टॉप-4 में जगह तय कर चुकी है और प्लेऑफ खेलेगी. चेन्नई सुपरकिंग्स इस रेस से से बाहर है. अगला आईपीएल जल्दी ही होने वाला है. ऐसे में उसे टीम में मरम्मत के लिए भी कम समय ही मिलेगा. डैड आर्मी अगले साल बदली हुई दिखने वाली है. 2021 में  ‘डैड आर्मी’ के कई सोल्जर  नहीं दिखेंगे


प्लेऑफ की बात करें तो इस बार मुंबई, दिल्ली, बैंगलोर के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम सबसे तगड़ी दावेदार है. लेकिन जिस तरीके से पिछले सप्ताह लय में रहने वाली टीमें हारीं और पंजाब ने वापसी की, वह इस बात का सबूत है कि क्रिकेट में कयास मत लगाइए. इसलिए आईपीएल के मजे लीजिए और सुनते रहिए न्यूज18 की खास पेशकश आईपीएल 2020 सुनो दिल से.

LIVE Now

    फोटो

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें

    टॉप स्टोरीज