राज्य

अपहरण के बाद विवाहिता की हत्या, प​रिजनों ने पति पर लगाया आरोप

ETV Rajasthan
Updated: May 19, 2017, 11:44 AM IST
अपहरण के बाद विवाहिता की हत्या, प​रिजनों ने पति पर लगाया आरोप
न्यूज 18 हिंदी
ETV Rajasthan
Updated: May 19, 2017, 11:44 AM IST
राजस्थान के अलवर में एक विवाहिता के अपहरण के बाद हत्या का मामला सामने आया है. परिजनों ने दामाद पर हत्या करने का शक जताया है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. शुक्रवार सुबह महिला का शव दौसा के पास रेलवे पटरी पर पड़ा मिला था. पुलिस ने मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

जानकारी के अनुसार अलवर जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र के कारोई गांव की रहने वाली मृतका की मां संतोष कुमार ने मामला दर्ज कराया है. महिला ने बताया कि उसकी पुत्री संतरा का विवाह 26 अप्रेल 2016 को राजगढ़ के ढिगवाड़ा गांव निवासी नरेंद्र कुमार के साथ हुआ था. पति नरेंद्र और उसके परिजन बेटी से दहेज में 1100000 रुपए और मारुति कार लाने की मांग करने लगे. मांग पूरी नहीं होने पर उसे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था.

मारपीट और प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता मायके में रह रही थी.  गुरुवार को परिवार के सभी लोग शादी में गए हुए थे. मृतका घर पर अकेली थी, तभी सुबह 4 बजे उसके पति ने फोन कर घर आने की बात कही. यह बात उसने अपनी मां को तुरंत बता दी थी. पति नरेंद्र, दोस्त हंसराज और ससुराल पक्ष के चार-पांच लोग आए और जबरदस्ती उसे उठा ले गए.  थाने में विवाहिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. कुछ घंटे बाद संतरा का शव दौसा के समीप रेलवे पटरी पर पड़ा मिला.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर