राज्य

डंपर ने मारी कोटा सिटी SP अंशुमान कार में टक्कर, बाल-बाल बचे

ETV Rajasthan
Updated: May 20, 2017, 3:43 PM IST
डंपर ने मारी कोटा सिटी SP अंशुमान कार में टक्कर, बाल-बाल बचे
फोटो-(ईटीवी)
ETV Rajasthan
Updated: May 20, 2017, 3:43 PM IST
भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी और कोटा सिटी एसपी के पद पर तैनात अंशुमान भौमिया शनिवार को जिले में हुए एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए.

भौमिया शनिवार अपनी फार्च्युनर गाड़ी से जयपुर से कोटा के लिए जा रहे थे कि टोंक जिले में निवाई बायपास के ललवाड़ी मोड़ पर उनकी गाड़ी में एक डंपर ने टक्कर मार दी.

डंपर की टक्कर से भौमिया की गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हालांकि, इस घटना में भौमिया और उनके कार चालक को किसी भी तरह की चोट नहीं आई.

इधर, भौमिया द्वारा इस मामले की सूचना टोंक एसपी प्रीति जैन को दिए जाने के बाद महज कुछ ही देर में निवाई के वृत्ताधिकारी सुनील कुमार देवेश, निवाई के थानाधिकारी मनोज माचरा और हाई-वे पेट्रोल पुलिस मौके पर पहुंची और भौमिया को दूसरे वाहन से कोटा के लिए रवाना किया गया.

पुलिस ने इसके बाद निवाई से मौके से भाग निकले डंपर को पकड़े जाने को लेकर टोंक की ओर जाने वाले सभी प्रमुख मार्गों पर नाके बंदी भी कराई, लेकिन दोपहर दो बजे तक डंपर का पता नहीं चल पाया है.

इधर, इस घटना के बाद मौके पर जाम के हालात पैदा ना हो गए. इसे लेकर तुरंत ही क्रैन की मदद से भौमिया की क्षतिग्रस्त कार को मौके से हटा दिया गया.

थानाधिकारी मनोज माचरा ने बताया कि इस घटना में भौमिया और कार चालक को किसी भी तरह की चोट नहीं आई है और वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं.
First published: May 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर