राज्य

अरबपति संजय मित्तल को पुलिस ने किया बरामद, एक अपहरणकर्ता गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: May 20, 2017, 7:29 AM IST
अरबपति संजय मित्तल को पुलिस ने किया बरामद, एक अपहरणकर्ता गिरफ्तार
अरबपति व्यापारी संजय मित्तल की फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: May 20, 2017, 7:29 AM IST
फिरोजाबाद में अरबपति व्यापारी संजय मित्तल का दिनदहाड़े हाईवे से बाइक पर सवार बदमाश ने उनकी गाड़ी में अपहरण कर लिया. इस घटना के बाद से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. पुलिस ने टूंडला के बसई गांव के पास से किया बरामद कर लिया है. पुलिस ने एक अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार किया है.

बता दें, कि संजय की फिरोजाबाद में एफएम ग्लास नाम से कांच की फर्म है. वह बीते शुक्रवार को अपनी इनोवा कार से फिरोजाबाद के नगला भाऊ इंडस्ट्रियल एरिया में अपनी फैक्ट्री जा रहे थे. इसी बीच बाइक पर आए बदमाशों ने गाड़ी को रोक लिया और गन प्वाइंट पर गाड़ी के साथ अपहरण कर फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि करीब 20 साल पहले संजय मित्‍तल के पिता सतीश प्रकाश मित्‍तल का भी अपहरण हुआ था. उस दौरान कई दिनों के बाद एक करोड़ रुपए की फिरौती देकर वह छूटे थे. घटना के बाद जिले की सीमाएं सील कर दी गई थीं. एसएसपी, एसटीएफ खुद केस की मॉनिटिरिंग में लगाए गए. इधर, घटना के बाद व्यापारी संजय मित्तल की फिरोजाबाद में गणेश नगर स्थित कोठी पर लोगों का जमावड़ा लग गया.

फिलहाल पुलिस ने व्यापारी को बरामद करके राहत की सांस ली है. पुलिस ने एक अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया है जिससे यूपी एसटीएफ पूछताछ कर रही हैं.
First published: May 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर