राज्य

बरेली: जंजीरों में कैद होकर थाने पहुंची प्रेमिका, देखकर दंग रह गई पुलिस

इस मामले में प्रभारी एसएसपी डॉ सतीश कुमार के आदेश पर मीरगंज थाने में युवती के पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

harish sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 14, 2018, 9:15 AM IST
बरेली: जंजीरों में कैद होकर थाने पहुंची प्रेमिका, देखकर दंग रह गई पुलिस
जंजीरों में कैद युवती
harish sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 14, 2018, 9:15 AM IST
यूपी के बरेली में एक प्रेमिका को प्रेम करने की ऐसी सजा मिली कि उसे देखने वाला हर कोई हैरान रह गया. युवती के घर वालों को जब पता चला कि पड़ोस में रहने वाले युवक से उसका प्रेम संबंध है, तो उन्होंने उसे जंजीरों में बांधकर घर में कैद कर दिया.

हालांकि मौका पाते ही युवती अपने घर से पैरों में जंजीर बंधे हुए ही किसी तरह मीरगंज थाने पहुंची. जहां युवती ने पुलिस वालों को पूरी कहानी बताई. उसकी कहानी सुन पुलिस वाले भी हैरान रह गए. किसी तरह पुलिस वालों ने उसके पैरों में बंधी जंजीर का ताला खोला. घटना सामने आने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में लड़की के पिता को गिरफ्तार कर लिया.

युवती के प्रेमी फैसल को जैसे ही पता चला कि उसकी प्रेमिका थाने पहुंची है उससे रहा न गया और वो भी थाने पहुंच गया और फिर दोनों ने पुलिस वालों से थाने में ही निकाह करवाने को कहा. सबीना का कहना है कि उसके घर वाले नहीं चाहते कि वो फैसल से शादी करे. जिस वजह से उसको घर मे कैद करके यातनाएं दी गई और भूखा रखा गया. उसका कहना है कि उसकी जान को खतरा है. वहीं सबीना के प्रेमी का कहना है कि वो उससे बेपनाह मोहब्बत करता है और उसी से शादी करेगा. लेकिन सबीना के परिवार वाले नहीं चाहते कि उससे मेरी शादी हो. बता दें कि दोनो मीरगंज कस्बे में ही रहते हैं.

इस मामले में प्रभारी एसएसपी डॉ सतीश कुमार के आदेश पर मीरगंज थाने में युवती के पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अब युवती का कोर्ट में बयान कराएगी. वहीं पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:

मुन्ना बजरंगी मर्डर केस: सुनील राठी को बागपत जेल से 'फतेहगढ़' सेंट्रल जेल किया जाएगा शिफ्ट

आज मुलायम के गढ़ में गरजेंगे मोदी, PM बनने के बाद पहली बार आ रहे आजमगढ़
Loading...

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का शिलान्यास करेंगे PM मोदी, BJP-सपा के बीच श्रेय लेने की होड़
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार