राज्य

हापुड़: गो हत्या के आरोप में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने पीड़ित के भाई की तहरीर पर 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 19, 2018, 11:47 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 19, 2018, 11:47 AM IST
हापुड़ के पिलखुआ में कुछ लोगों ने गो हत्या का आरोप लगाते हुए कासिम नामक एक शख्स को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया है. वहीं दूसरा शख्स बुरी तरह घायल है. पुलिस ने इस मामले में 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. जिलाधिकारी के निर्देश के बाद गांव में भारी सुरक्षाबल की तैनाती कर दी गई है.

यह भी पढ़ें: मेरठ में धर्म परिवर्तन की बड़ी साजिश, पादरी की जमकर पिटाई

घटना पिलखुआ के बछेड़ा खुर्द गांव की है. बताया जा रहा है कि कासिम के खेत में एक गाय और उसका बछड़ा घुस गया था. जिसे कासिम भगा रहा था, लेकिन इसी दौरान गांव में कुछ लोगों ने गो हत्या की अफवाह फैला दी और मौके पर पहुंचे दबंगों ने कासिम और उसके साथी को पीट-पीट कर बुरी तरह घायल कर दिया. जिसके बाद इलाज के दौरान कासिम की मौत हो गई.

गांव में मौजूद पुलिस फोर्स


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने पीड़ित के भाई की तहरीर पर 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने ही दोनों घायलों को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया था.. लेकिन कासिम नामक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, समयदीन नाम के युवक का इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें: सिपाही भर्ती परीक्षा के पहले दिन 20 फीसदी अभ्यर्थियों ने छोड़ी परीक्षा, सॉल्वर गैंग के 33 गिरफ्तार

ग्रामीणों का आरोप है कि करीब आधा दर्जन लोग पड़ोस के गांव से खेतों के रास्‍ते 3 गाय लेकर कटान के लिए जा रहे थे, जैसे ही ये सूचना ग्रामीणों को लगी तो मौके पर ग्रामीणों के पहुंचने के बाद 4 लोग भाग गए जबकि दो लोग वहीं रह गए. जिनके पास से 3 गाय बरामद हुई. ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई कर डाली, आरोप है कि इसी दौरान पड़ोसी गांव की तरफ से ग्रामीणों पर फायरिंग भी की गई. फिलहाल गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.
Loading...

(रिपोर्ट: विपिन गिरि)
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...