वीडियो

  • IPL में विदेशी खिलाड़ियों से पिछड़ते दिख भारतीय स्टार

    इस साल आईपीएल में विदेशी खिलाड़ियों को बोलबाला रहा है. बल्लेबाजी हो गेंदबाजी हर जगह विदेशी खिलाड़ी छाए रहे हैं. पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे डेविड वॉर्नर हैं. जबकि उन्होंने टॉप पांच बल्लेबाजों में से सबसे कम मैच खेले हैं. वहीं गेंदबाजी में टॉप दो स्थानों पर विदेशी गेंदबाज काबिज है. सबसे ज्यादा शतक और सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में भी भारतीय पीछे हैं.

    खेल | May 12, 2019, 10:16 AM
  • मुंबई के लिए लकी है 'ऑड साल' क्या इस बार भी बनेगी चैंपियन

    आईपीएल के 12वें सीजन के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस का आमना-सामना होना है. मुंबई के सिए ऑड (odd) नंबर हमेशा ही लकी रहा है. मुंबई तीन बार यह खिताब जीतने में कामयाब हुई (2013,2015,2017) और इन तीनों ही साल में साल का आखिरी नंबर ऑड रहा है. इस बार वह फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम थी. दोनों टीमें इस सीजन में तीन बार एक दूसरे का सामना कर चुकी हैं और तीनों बार जीत मुंबई की हुई है.

    खेल | May 12, 2019, 10:02 AM
  • IPL 2019: क्‍या दिल्‍ली कैपिटल्‍स पहली बार फाइनल खेलेगी

    आईपीएल 2019 के दूसरे क्‍वालिफायर में दिल्‍ली कैपिटल्‍स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच मुकाबला होगा. शुक्रवार को होने वाले इस मैच में जो टीम जीतेगी वह फाइनल में मुंबई इंडियंस का सामना करेगी. वहीं हारने वाली टीम का सफर समाप्‍त हो जाएगा. दूसरे क्‍वालिफायर में कांटे की टक्कर की उम्मीद है. चेन्नई के पास अनुभव और मैच-विनर खिलाड़ियों की भरमार है. वहीं दिल्ली युवा जोश से लबरेज है. इस मैच में दिल्ली को रबादा की कमी खल सकती है. दोनों टीमों के बीच अब तक हुए मुकाबलों पर नजर डालें तो पता चलता है कि 20 मैचों में 14 बार चेन्नई को जीत मिली है. वहीं चेन्नई के खिलाफ 12 साल में दिल्ली को सिर्फ 6 जीत मिली है.

    खेल | May 09, 2019, 05:53 PM
  • इस शैली के तीन बल्‍लेबाज़ टीम में हों तो आईपीएल खिताब पक्का

    आईपीएल 2019 का ग्रुप स्टेज लगभग खत्म हो चुका है. अब तक कई बल्लेबाज अपनी तूफानी बल्लेबाजी से रिकॉर्डों की झड़ी लगा चुके हैं. इस बार हम आपको बता रहे हैं इस सीजन अब तक के बेस्ट बल्लेबाज जिन्होंने अपनी श्रेणी में किया है टॉप

    खेल | May 05, 2019, 03:47 PM
  • IPL 2019: आज इन 4 टीमों में होगी भिड़ंत

    आईपीएल 12 के लीग मैच समापन की ओर हैं. आज पहला मैच किंग्‍स इलेवन पंजाब और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स तो दूसरा मैच मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. चेन्‍नई, मुंबई और दिल्‍ली ने प्‍लेऑफ में जगह बना ली है, लिहाजा एक स्‍थान के लिए तीन टीमों में कड़ी टक्‍कर चल रही है. हालांकि इसमें अधिक चांस हैदराबाद और कोलकाता के ही लग रहे हैं.

    खेल | May 05, 2019, 03:22 PM
  • IPL 2019 शनिवार के मैचों के बाद अंकतालिका पर पड़ेगा क्या असर

    आईपीएल में शनिवार को 54वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. बैंगलोर की टीम पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है. ऐसे में इस आखिरी लीग मुकाबले में वह घरेलू दर्शकों के लिए जीत हासिल करने की कोशिश करेगी. IPL 2019 Live Score, RR vs DC Cricket Match Updates: आईपीएल में शनिवार को पहला मैच राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. आईपीएल का 53वां मुकाबला दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर होगा. दिल्ली की टीम पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी है. वहीं राजस्थान के लिए किसी भी हालत में जीत हासिल करना जरूरी है.

    खेल | May 04, 2019, 02:31 PM
  • ‘3 इन 1’ धोनी के बूते चेन्नई है सुपर किंग्स

    चेन्नई सुपरकिंग्स एक बार फिर आईपीएल के प्लेऑफ में है और इसकी भी बड़ी वजह धोनी ही हैं. धोनी बतौर कप्तान, बतौर बल्लेबाज और विकेटकीपर अपनी टीम की कामयाबी में अनमोल योगदान देते हैं. धोनी को उनके होम ग्राउंड पर हराना काफी मुश्किल है. चेन्नई ने अपने होम ग्राउंड पर खेले पिछले 20 मैचों में से धोनी ने 18 में जीत हासिल की है. आखिरी घेरलू मैच जीतकर उन्होंने फैंस को धन्यवाद कहा और एक घंटे तक गेंद बांटते रहे.

    खेल | May 03, 2019, 11:52 AM
  • प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए भिड़ेंगे कोलकाता-पंजाब

    आईपीएल का 52वां मैच शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. सीजन में दो टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी हैं. यह मुकाबला पंजाब के घरेलू मैदान पर खेला जाएगा. पंजाब की टीम 12 में से पांच मैच जीतकर सातवें स्थान पर हैं. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स 12 में से पांच मैच जीतकर छठे स्थान पर है. अंक के मुकाबले में दोनों टीमें बराबर हैं, बेहतर नेट रनरेट के कारण कोलकाता पंजाब से ऊपर के स्थान पर है.

    खेल | May 03, 2019, 11:31 AM
  • 11 साल बाद धवन की टीम में वापसी दिल्ली के लिए बन गई यादगार

    दिल्ली कैपिटल्स की टीम भले ही बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स से आईपीएल के मुकाबले में हार गई हो लेकिन दिल्ली का प्रदर्शन इस बार शानदार रहा है. दिल्ली की इस उपलब्धि में शिखर धवन का अहम रोल है. धवन ने 11 साल बाद दिल्ली में वापसी की. शुरुआती मैचों में संघर्ष के बाद उनकी आलोचना हुई थी.कोच पोटिंग की बातों से धवन प्रेरित हुए. धवन के शानदार फॉर्म से खुश होगी टीम इंडिया. वर्ल्ड कप में वह टीम के लिए अहम खिलड़ी हैं.

    खेल | May 02, 2019, 04:10 PM
  • प्ले ऑफ में जगह के लिए आमने-सामने होगी मुंबई-हैदराबाद

    आईपीएल का 51वां मैच गुरुवार को Sunrisers Hyderabad VS Mumbai Indians के बीच खेला जाएगा. अपने होम ग्राउंड (Wankhede Stadium, Mumbai) में खेले गए आखिरी मैच में मुंबई ने Royal Challengers Bangalore को हराया था. वहीं Sunrisers की बात करें तो आखिरी मैच में KINGS XI PUNJAB को 5 विकेट से मात दी थी.

    खेल | May 02, 2019, 03:40 PM

ट्रेडिंग