वीडियो

  • IPL 2019: इस सीजन में भी चल रहा है लेग स्पिनर्स का सिक्का

    आईपीएल में लेग स्पिनर हर बार शानदार प्रदर्शन करते हैं. इस सीजन में भी लगभग हर टीम में लेग स्पिनर मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. चेन्नई के इमरान ताहिर इस सीजन के सबसे कामयाब गेंदबाज हैं जिन्होंने 6.50 के इकनॉमी रेट से 12 मैचों में 17 विकेट हासिल किए हैं. वहीं बैंगलोर के लिए चहल ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है. राजस्थान रॉयल्स के श्रेयस गोपाल ने भी हैट्रिक लेने के अलावा भी कमाल की गेंदबाजी की है. आईपीएल में नेपाल के इकलौते खिलाड़ी संदीप लामिछाने भी दिल्ली के लिए अच्छी गेंदबाजी कर चुके हैं. उन्हीं की टीम के लेग स्पिनर अमित मिश्रा भी शामिल हैं. वहीं आईपीएल में ऑलटाइम बेस्ट में लेग स्पिनर पीयूष चावला का भी नाम आता है.

    , खेल | May 01, 2019, 11:59 AM
  • IPL 2019: दिल्ली-चेन्नई की टीमों में नंबर एक बनने की जंग

    आईपीएल में 50वां मैच मंगलवार को CHENNAI SUPER KINGS vs DELHI CAPITALS के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला CSK के होम ग्राउंड ( M. A. Chidambaram Stadium, Chennai) में खेला जाएगा. साथ ही आपको बता दें कि चेन्नई को उनके होम ग्राउंड पर पिछले दो सालों में सिर्फ मुंबई ही हरा पाई है. वहीं दिल्ली की बात करें तो उनके लिए आईपीएस का ये सीजन काफी खास रहा है. 7 साल बाद उन्होंने प्लेऑफ में जगह बनाई है.

    , खेल | May 01, 2019, 11:34 AM
  • IPL 2019: हैदराबाद और पंजाब में होगी रोमांचक भिड़ंत

    आईपीएल 12 का रोमांच अपनी अंतिम पड़ाव की ओर है. अब तक 47 लीग मैच हो चुके हैं और प्‍वाइंट टेबल में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के साथ-साथ चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का दबदबा साफ तौर पर नजर आ रहा है. इन दोनों के 16-16 प्‍वाइंट्स हैं और प्‍लेऑफ में जगह पक्‍की हो गई है. जबकि मुंबई (14) ने भी अपना दम दिखाया है. लेकिन हैदराबाद, कोलकाता और पंजाब के 10-10 प्‍वाइंट हैं और यही बात आईपीएल को रोमांचक बना रही है. वहीं, आज हैदराबाद और पंजाब की भिड़ंत हो रही है और जो टीम जीत हासिल करेगी, उसकी प्‍लेऑफ की दावेदारी मजबूत हो जाएगी.

    , खेल | Apr 29, 2019, 04:10 PM
  • IPL 2019: आज इन 4 टीमों के बीच होगी भिड़ंत, क्‍या चेन्‍नई को हरा सकेगी आरसीबी?

    आज क्रिकेट प्रेमियों के लिए सुपर संडे है. आईपीएल में 4 बजे सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच टक्‍कर होगी तो शाम 8 बजे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का मुकाबला होगा. पहला मैच खासा दिलचस्‍प होने वाला है, क्‍योंकि जो टीम इसमें जीत हासिल करेगी वो प्‍ले-ऑफ की ओर एक कदम बढ़ा देगी. जबकि चेन्‍नई बाजी मारकर अपनी प्‍ले-ऑफ टिकट पक्‍की करने के इरादे से मैदान में उतरेगी.

    , खेल | Apr 21, 2019, 12:45 PM
  • IPL 2019: आज इन 4 टीमों में होगी भिड़ंत, मुंबई-दिल्‍ली का पलड़ा है भारी

    आईपीएल 2012 में आज दो मैच खेले जाने हैं. पहला मैच राजस्‍थान रॉयल्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. इस मैच की मेजबानी का जिम्‍मा जयपुर के सवाई मानसिंह स्‍टेडियम के पास है. जबकि दूसरा मैच दिल्‍ली कैपिटल्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच खेला होगा. यह मैच शाम 8 बजे दिल्‍ली के फिरोजशाह कोटला में शुरू होगा. मुंबई ने अब तक 9 मैचों में छह, दिल्‍ली ने 9 मैचों में से पांच और पंजाब ने 9 मैचों में से पांच जीते हैं. जबकि राजस्‍थान रॉयल्‍स 8 मैचों में से दो जीत के साथ सातवें नंबर पर है.

    , खेल | Apr 20, 2019, 12:54 PM
  • IPL 2019: हैदराबाद के लिए आसान नहीं होगा 'टेबल टॉपर' चेन्नई को मात देना

    आईपीएल में बुधवार को 33वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा. मुकाबला रात आठ बजे से शुरू होगा. मौजूदा विजेता चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आठ में से सात मैच जीतकर अंकतालिका में टॉप स्थान पर है. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद सात में से अब तक केवल तीन ही मुकाबलों में जीत हासिल कर पाई है और अंकतालिका में छठे स्थान पर है.

    , खेल | Apr 17, 2019, 08:07 AM
  • IPL 2019: घरेलू मैदान पर राजस्थान का सामना करेगी किंग्स इलेवन पंजाब

    आईपीएल 2019 में शानदार शुरुआत करने वाली किंग्‍स इलेवन पंजाब जब मंगलवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स का सामना करने उतरेगी तो दबाव में होगी. वह लगातार दो मुकाबले गंवा चुकी है और उस पर हार की हैट्रिक का खतरा मंडरा रहा है. मंगलवान को पंजाब और राजस्‍थान का मैच मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में होना है. राजस्थान इस दौरान पिछले मैच में मिली हार का बदला लेने की कोशिश करेगा. पंजाब को अपने पिछले दो मैचों में हार मिली है. मुंबई इंडियंस ने उसे अपने घर में मात दी थी तो वहीं विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने पंजाब को उसी के घर में मात दी थी

    , खेल | Apr 16, 2019, 08:54 AM
  • IPL 2019: आज होंगे दो तगड़े मुकाबले, ये मैच हो सकता है सबसे रोमांचक

    आज आईपीएल में दो मुकाबले होने हैं. पहले मैच में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और कोलकाता नाइटराइडर्स आमने-सामने होंगी. जबकि दूसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच खेला जाएगा. अब तक दोनों टीमों (चेन्‍नई और केकेआर) के बीच 22 मैच खेले गए हैं. इस दौरान चेन्‍नई ने 13 बार तो केकेआर ने 8 बार बाजी मारी है. अगर ईडन गार्डंस की बात करें तो यहां दोनों के बीच 8 बार भिड़ंत हुई है और बाजी चार-चार से बराबर रही है. वहीं सनराइजर्स और दिल्‍ली के बीच अब तक 13 मुकाबले हुए हैं. इस दौरान हैदराबाद ने 9 तो दिल्‍ली ने 4 बार बाजी मारी है. जबकि हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम में खेले गए चार मैचों में मेजबान सनराइजर्स का दबदबा साफ तौर पर नजर आता है. यहां खेले गए चार मैचों में दिल्‍ली सिर्फ एक बार जीत हासिल कर सकी है.

    , खेल | Apr 14, 2019, 11:18 AM
  • IPL 2019: आज इन 4 टीमों के बीच होगी भिड़ंत, मुंबई-पंजाब का पलड़ा है भारी

    आईपीएल में शनिवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मैच मुंबई में मेजबान मुंबई इंडियंस और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच खेला जाएगा. जबकि दूसरे मैच में किंग्‍स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आमने-सामने होंगी. इन चार टीमों में से मुंबई और पंजाब का अपने विरोधियों के खिलाफ पलड़ा भारी है. जबकि आरसीबी को पहली और रॉयल्‍स को अभी दूसरी जीत की तलाश है.

    , खेल | Apr 13, 2019, 11:31 AM
  • IPL 2019: घरेलू मैदान पर दिल्ली से बदला ले पाएगी कोलकाता नाइट राइडर्स?

    आईपीएल में 12 अप्रैल यानि शुक्रवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच भिड़ंत होगी. यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डंस पर होगा, जो कि केकेआर का होम ग्राउंड है. सबसे मजेदार बात ये है कि इस मैच को जीतकर दिनेश कार्तिक की केकेआर टीम पिछले मैच में दिल्‍ली से मिली हार का बदला लेना चाहेगी. आपको बता दें कि केकेआर को दिल्‍ली के खिलाफ फिरोजशाह कोटला में सुपरओवर में मात मिली थी और यकीनन इसका बदला लेने के लिए नाइटराइडर्स बेताब होंगे.

    , खेल | Apr 12, 2019, 09:37 AM

ट्रेडिंग

VIDEO: आईपीएल में इस बार है बहुत कुछ ख़ास, जानिए विमल कुमार की जुबानी

VIDEO: आईपीएल में इस बार है बहुत कुछ ख़ास, जानिए विमल कुमार की जुबानी

VIDEO: तो इस कारण चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदे थे उम्रदराज खिलाड़ी

VIDEO: तो इस कारण चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदे थे उम्रदराज खिलाड़ी

VIDEO: आईपीएल का तीसरा खिताब जीतने के लिए 'केकेआर है तैयार'

VIDEO: आईपीएल का तीसरा खिताब जीतने के लिए 'केकेआर है तैयार'

VIDEO-इस बार विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बन सकती है चैंपियन, ये है बड़ी वजह

VIDEO-इस बार विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बन सकती है चैंपियन, ये है बड़ी वजह

VIDEO: राजस्थान रॉयल्स की टीम में खेलेंगे 'भज्जी'

VIDEO: राजस्थान रॉयल्स की टीम में खेलेंगे 'भज्जी'

VIDEO: IPL 2018 में धोनी, रैना और जडेजा हासिल करेंगे ये मुकाम

VIDEO: IPL 2018 में धोनी, रैना और जडेजा हासिल करेंगे ये मुकाम

VIDEO: IPL 2018 में विराट, रोहित, रैना के बीच होने वाली है जबर्दस्त 'लड़ाई'

VIDEO: IPL 2018 में विराट, रोहित, रैना के बीच होने वाली है जबर्दस्त 'लड़ाई'

VIDEO: जानिए कौन है IPL 2018 का सबसे 'सस्ता' कप्तान?

VIDEO: जानिए कौन है IPL 2018 का सबसे 'सस्ता' कप्तान?

VIDEO: क्या अश्विन-गेल-युवी की तिकड़ी बना पाएगी KXIP को चैंपियन?

VIDEO: क्या अश्विन-गेल-युवी की तिकड़ी बना पाएगी KXIP को चैंपियन?

क्या IPL 2018 के ज़रिए एक बार फिर टीम इंडिया में शामिल हो पाएगा ये गेंदबाज़?

क्या IPL 2018 के ज़रिए एक बार फिर टीम इंडिया में शामिल हो पाएगा ये गेंदबाज़?