वीडियो

  • WORLD CUP 2019: इन गेंदबाजों पर हद से ज्‍यादा भरोसा कहीं टीमों के लिए 'मुसीबत' ना बन जाए

    आईसीसी वर्ल्‍ड कप में किसी भी टीम की जीत में तेज गेंदबाजों की अहम भूमिका रहती है, लेकिन इन पर ही सबसे अधिक थकान का दबाव रहता है. इस वक्‍त कागिसो रबाडा, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्‍ट, मोहम्‍मद शमी और पैट कमिंस दुनिया के टॉप तेज गेंदबाज़ हैं. जबकि इनकी अपनी अपनी टीम में भूमिका और उपयोगिता से हर कोई बखूबी वाकिफ है, लेकिन गेंदबाजी के दबाव ने इनको रिस्‍क के दोराहे पर ला खड़ा किया है.

    , खेल | Apr 11, 2019, 04:57 PM
  • IPL 2019: राजस्थान रॉयल्स के सामने होगी चेन्नई सुपर किंग्स की टॉप चुनौती

    विजय रथ पर सवार मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स गुरुवार को जयपुर के सवाईमान सिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी. अपने घर पर चेन्नई ने राजस्थान को 8 रनों से मात दी थी. अब राजस्थान चाहेगी कि वो अपने घर पर इस हार का बदला ले. वैसे चेन्नई के खिलाफ वापसी करने के लिए राजस्थान को एड़ी-चोटी का जोर लगाना होगा क्योंकि चेन्नई ने अपने पिछले मुकाबले में घर में कोलकाता को सात विकेट से शिकस्त दी है. चेन्नई ने लीग में अब तक छह मैचों में पांच मे जीत दर्ज की है जबकि एक में ही उसे हार मिली है. टीम 10 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है.

    , खेल | Apr 11, 2019, 09:16 AM
  • IPL 2019: मुंबई को उसी के घर पर मात देने में कामयाब हो पाएगी किंग्स इलेवन पंजाब

    पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को मात देने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल 2019 में बुधवार को अपना अगला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी. वहीं, मुंबई भी इस मैच में हैदराबाद को हराकर आ रही है. उस मैच में अल्जारी जोसेफ ने छह विकेट लेकर हैदराबाद को हार के लिए विवश कर दिया था

    , खेल | Apr 10, 2019, 08:42 AM
  • IPL 2019: क्या रसेल के तूफान को रोक पाएगी धोनी की ब्रिगेड

    आईपीएल के मौजूदा सीजन में मंगलवार को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और कोलकाता नाइटराइडर्स की भिड़ंत होगी. यह मैच चेन्‍नई के एम.ए. चिदंबरम स्‍टेडियम में खेला जाएगा, जो कि महेंद्र सिंह धोनी की टीम का होम ग्राउंड है. यह इस सीजन का 22वां मैच होगा. अगर प्‍वाइंट टेबल की बात करें तो कोलकाता नाइटराइडर्स इस वक्‍त पांच मैचों में चार जीत के साथ नंबर 1 है तो चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने भी पांच में से चार जीत के साथ नंबर दो की पोजीशन हासिल कर रखी है. यकीनन यह दमदार मुकाबला हो सकता है

    , खेल | Apr 09, 2019, 09:36 AM
  • IPL 2019: घरेलू मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद को चुनौती देने को तैयार है पंजाब

    आईपीएल के मौजूदा सीजन में सोमवार को किंग्‍स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद की टक्‍कर होगी. यह मैच मोहाली में खेला जाएगा. बहरहाल, नियमित कप्‍तान केन विलियमसन की जगह भुवनेश्‍वर कुमार के नेतृत्‍व में सनराइजर्स हैदराबाद दमदार प्रदर्शन कर रही है. जबकि पंजाब ने भी आर अश्विन की कप्‍तानी में धमाल मचा रखा है. दोनों टीमों ने अब तक पांच-पांच मैच खेले हैं और तीन-तीन बार जीत हासिल की है. वहीं दो-दो बार हार मिली है.

    , खेल | Apr 08, 2019, 03:15 PM
  • IPL 2019: जानिए रविवार को कौन सी टीमें उतरेगी मैदान पर, कौन मारेगा बाजी

    आईपीएल में रविवार को दूसरा मैच राजस्‍थान रॉयल्‍स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जाएगा. अजिंक्‍य रहाणे की टीम ने अब तक चार मैच खेलते हुए एक जीत हासिल की है. जबकि दिनेश कार्तिक की केकेआर ने चार में से तीन मैच जीतकर तहलका मचा रखा है. दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगा.विराट कोहली की टीम के लिए आईपीएल में खुद के वजूद को बचाने का आखिरी मौका साबित हो सकता है. अब तक वह लगातार पांच मैच गंवा चुकी है और दिल्‍ली के खिलाफ हार आईपीएल में उसकी सारी उम्‍मीदों पर पानी फेर सकती है. दिल्‍ली बेंगलुरू में जीत हासिल कर प्‍वाइंट टेबल में ऊपर आना चाहेगी.

    , खेल | Apr 07, 2019, 10:43 AM
  • IPL 2019: जानिए शनिवार को होने वाले मैचों में कौन किस पर पड़ेगा भारी

    आईपीएल के मौजूदा सीजन में शनिवार को दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत होगी. इस वक्‍त सनराइजर्स टीम चार मैचों में तीन जीत के साथ प्‍वाइंट टेबल में टॉप पर है तो रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस इतने ही मैचों में दो जीत और दो हार के साथ छठे पायदान पर है. दूसरा मुकाबला चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला होगा. इस मैच की मेजबानी की जिम्‍मेदारी चेन्‍नई के पास है. चेन्‍नई ने अब तक चार मैच खेले हैं और तीन में जीत हासिल की है. जबकि एक बार उसे हार का सामना करना पड़ा है. अगर पंजाब की बात करें तो उसने भी चार में से तीन मैचों में बाजी मारी है और एक बार हार मिली है.

    , खेल | Apr 06, 2019, 10:42 AM
  • आईपीएल में मुंबई ने हासिल की अपनी 100वीं जीत

    मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2019 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का विजयी रथ रोक दिया है. हार्दिक पंड्या के ऑलराउंड खेल(नाबाद 25 रन और 3 विकेट) के सहारे मुंबई ने चेन्‍नई को 37 रन से हराया. मुंबई के 170 रन का पीछा करते हुए चेन्‍नई की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट पर 133 रन ही बना सकी. उसकी ओर से केदार जाधव ने सबसे ज्‍यादा 59 रन बनाए. मुंबई की ओर से सबसे कामयाब गेंदबाज हार्दिक पंड्या रहे जिन्‍होंने 4 ओवर में केवल 20 रन दिए और 3 विकेट निकाले. यह मुंबई की आईपीएल में 100वीं जीत है

    , खेल | Apr 05, 2019, 02:07 PM
  • DC vs SRH: क्या अपने घरेलू मैदान पर सनराइजर्स को रोकने में कामयाब हो पाएगी दिल्ली

    आईपीएल 2019 में दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद गुरुवार को टकराएंगे. दिल्‍ली के फिरोजशाह कोटला स्‍टेडियम में होने वाली इस भिंड़त में हैदराबाद का पलड़ा भारी दिख रहा है. यह टीम लगातार दो मुकाबले इसतरफा अंदाज में जीत चुकी है. वहीं दिल्‍ली की टीम ने अपने पिछले मैच को विपक्षी टीम को गिफ्ट में दे दिया. टीम के अब तक के प्रदर्शन से लग रहा है कि उसकी बल्‍लेबाजी तूफानी विकेटकीपर बल्‍लेबाज रिषभ पंत के इर्द गिर्द घूमती है.

    , खेल | Apr 04, 2019, 01:24 PM
  • IPL 2019: बतौर कप्तान RCB के लिए फेल रहे हैं कोहली, आंकड़े बताते हैं नाकामी की कहानी

    आईपीएल में बैंगलोर रॉयल चैंलेंजर का हार का सिलसिला जारी है. बैंगलोर की हार की जम्मेदारी कप्तान विराट कोहली की भी है जो बतौर कप्तान फेल रहे हैं. विराट कोहली की कप्तानी के रिकॉर्ड ऐसे हैं कि कोई भी उनकी जगह अगर कोई और खिलाड़ी होतो शायद अब तक उन्हें इस जगह से हटा दिया जाता, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

    , खेल | Apr 04, 2019, 01:12 PM

ट्रेडिंग