नारायणपुर जिले के महाराबेड़ा के पास चार साल पहले आज ही के दिन सीआरपीएफ की 39वीं बटालियन के 27 जवानों ने जिले की सबसे लंबी चली मुठभेड़ में अदम्य साहस का परिचय दिया था और नक्सलियों से मोर्चा लेते हुए इन जवानों ने अपनी शहादत दी। घंटों तक चली इस मुठभेड़ में करीब 69 जवानों ने 150 से अधिक नक्सलियों का डटकर मुकाबला किया था। आज भी घटना स्थल पर बिखरे सामान उस वक्त की गवाही दे रहे हैं।|narayanpur Videos in Hindi - हिंदी वीडियो, लेटेस्ट-ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी वीडियो में" />नारायणपुर जिले के महाराबेड़ा के पास चार साल पहले आज ही के दिन सीआरपीएफ की 39वीं बटालियन के 27 जवानों ने जिले की सबसे लंबी चली मुठभेड़ में अदम्य साहस का परिचय दिया था और नक्सलियों से मोर्चा लेते हुए इन जवानों ने अपनी शहादत दी। घंटों तक चली इस मुठभेड़ में करीब 69 जवानों ने 150 से अधिक नक्सलियों का डटकर मुकाबला किया था। आज भी घटना स्थल पर बिखरे सामान उस वक्त की गवाही दे रहे हैं।|narayanpur Videos in Hindi - हिंदी वीडियो, लेटेस्ट-ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी वीडियो में" /> नारायणपुर जिले के महाराबेड़ा के पास चार साल पहले आज ही के दिन सीआरपीएफ की 39वीं बटालियन के 27 जवानों ने जिले की सबसे लंबी चली मुठभेड़ में अदम्य साहस का परिचय दिया था और नक्सलियों से मोर्चा लेते हुए इन जवानों ने अपनी शहादत दी। घंटों तक चली इस मुठभेड़ में करीब 69 जवानों ने 150 से अधिक नक्सलियों का डटकर मुकाबला किया था। आज भी घटना स्थल पर बिखरे सामान उस वक्त की गवाही दे रहे हैं।|narayanpur Videos in Hindi - हिंदी वीडियो, लेटेस्ट-ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी वीडियो में">

अपना शहर चुनें

States

होम » वीडियो

महाराबेड़ा मुठभेड़ की बरसी पर लोगों ने सीआरपीएफ जवानों की शहादत को किया नमन

नारायणपुर ETV MP/Chhattisgarh| June 29, 2014, 6:42 PM IST

नारायणपुर जिले के महाराबेड़ा के पास चार साल पहले आज ही के दिन सीआरपीएफ की 39वीं बटालियन के 27 जवानों ने जिले की सबसे लंबी चली मुठभेड़ में अदम्य साहस का परिचय दिया था और नक्सलियों से मोर्चा लेते हुए इन जवानों ने अपनी शहादत दी। घंटों तक चली इस मुठभेड़ में करीब 69 जवानों ने 150 से अधिक नक्सलियों का डटकर मुकाबला किया था। आज भी घटना स्थल पर बिखरे सामान उस वक्त की गवाही दे रहे हैं।

News18india.com
First published: June 29, 2014, 6:42 PM IST
Latest Live TV

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज