लाइव टीवी

JDU विधायक ददन पहलवान के बेटे की शाही शादी, हेलीकॉप्टर से दुल्हन लाने गए दूल्हा और बाराती

News18 Bihar
Updated: March 13, 2019, 11:31 AM IST
JDU विधायक ददन पहलवान के बेटे की शाही शादी, हेलीकॉप्टर से दुल्हन लाने गए दूल्हा और बाराती
बेटे की शादी में शामिल होने जाते जेडीयू विधायक

लीकाप्टर वाले दूल्हे को देखने के लिए क्षेत्रीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. वर्तमान में ददन पहलवान बिहार के विधायक हैं और मंत्री भी रह चुके हैं. ददन यादव बिहार की राजनीति के चर्चित नेताओं में शुमार है.

  • Share this:
बिहार के पूर्व मंत्री और जेडीयू के विधायक ददन पहलवान हमेशा से सुर्खियों में रहते हैं. कभी पहलवानी को लेकर तो कभी अपने बयानों को लेकर. इस बार भी विधायक जी चर्चा में हैं क्योंकि उनके बेटे की शाही शादी के किस्से चारो ओर कहे जा रहे हैं.

दरसअल हेलीकॉप्टर से विशेष प्रेम रखने वाले ददन पहलवान ने अपने बेटे की शादी के लिए हेलीकॉप्टर चुना और दूल्हा समेत कई बाराती भी इस उड़न खटोले पर सवार होकर दुल्हन लाने निकले. ददन पहलवान के छोटे बेटे निर्भय यादव की शादी यूपी के गाजीपुर के करंडा क्षेत्र के मटखन्ना गांव के राजेन्द्र यादव की बेटी सोनम यादव के साथ हुई.

इस दौरान दूल्हा बने निर्भय हवाई मार्ग से अपने ससुराल पहुंचे और शादी कर दुल्हन को भी हेलीकॉप्टर पर बिठा कर अपने घर ले आए. इलाके के लोगों में विधायक जी के बेटे के हेलीकॉप्टर से बारात जाने की चर्चा कई दिनों से थी और यह सब देखने के लिए लोग भारी संख्या मे ददन पहलवान के गांव में जुटे हुए थे.
लोगों की मानें तो डुमरांव ही नहीं बल्कि पूरे बक्सर जिले के लिए यह पहला मौका था जब कोई दूल्हा हेलीकॉप्टर से शादी करने गया था.

शादी में पहुंचा हेलीकॉप्टर


घर की महिलाओं ने दूल्हे का परिछावन हेलीकॉप्टर पर ही किया जिसके बाद ददन पहलवान के बेटे निर्भय शादी के जोड़े मे अपने ससुराल उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के लिए उड़ गए. हेलीकाप्टर वाले दूल्हे को देखने के लिए क्षेत्रीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. वर्तमान में ददन पहलवान बिहार के डुमरांव सीट से विधायक हैं और मंत्री भी रह चुके हैं. ददन यादव बिहार की राजनीति के चर्चित नेताओं में शुमार है.

गाजीपुर से विधायक ददन यादव का पुराना नाता है. ददन के बड़े पुत्र करतार यादव गाजीपुर की जमानिया विधानसभा सीट से चुनाव भी लड़ चुके हैं. ददन यादव के दूसरे पुत्र निर्भय यादव की शादी गाजीपुर के करंडा क्षेत्र के मटखन्ना गांव के राजेन्द्र यादव की बेटी सोनम यादव के साथ हुई.
Loading...

हेलीकाप्टर वाले दूल्हे को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. इतना ही नहीं शादी को लेकर शाही अंदाज में किये गये इंतजाम लोगों के लिए आकर्षण का केन्द्र बने रहे. हेलीकाप्टर से बरात लेकर आने के सवाल पर दूल्हे ने बताया कि पिता दादा की इच्छा के चलते ऐसा किया गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बक्सर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2019, 11:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...