'जस्टिस फॉर सुशांत' से गूंज उठा पटना, बिहार के लाल की याद में निकला कैंडल मार्च
Patna News in Hindi

'जस्टिस फॉर सुशांत' से गूंज उठा पटना, बिहार के लाल की याद में निकला कैंडल मार्च
पटना में लोगों ने प्रदर्शन कर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच की मांग की

पटना (Patna) के जेपी गोलंबर पर लोगों ने प्रदर्शन कर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई जांच (CBI Inquiry) की मांग की.

  • Share this:
धर्मेंद्र कुमार

पटना. बॉलीवुड अभिनेता और बिहार के लाल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में सीबीआई जांच (CBI Inquiry) की मांग को लेकर देशभर में आवाज बुंलद हो रही है. इसी क्रम में राजधानी पटना में भी "जस्टिस फॉर सुशांत" के बैनर तले लोगों ने प्रदर्शन कर सीबीआई जांच की मांग की. पटना के गांधी मैदान स्थित जेपी गोलंबर पर लोगों ने कैंडिल मार्च निकाल कर दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी, फिर न्याय की मांग की.

इस मौके प्रदर्शनकारियों ने बताया कि "जस्टिस फॉर सुशांत" के बैनर तले पूरे बिहार में आंदोलन किया गया. सुशांत सिंह राजपूत बिहार के आन, बान और शान थे. उनके साथ जो हुआ उसे बर्दाश्‍त नहीं किया जा सकता. उनकी मौत की निष्पक्ष सीबीआई जांच होनी चाहिए.



प्रदर्शनकारियों के मुताबिक सिर्फ बिहार ही नहीं पूरे देश में सुशांत को चाहने वाले उनके फैन भी यही चाहते हैं कि उनकी मौत मामले की जांच सीबीआई से हो और सच्‍चाई बाहर आए. अभिनेता की रहस्यमय मौत का सच बिहार व देश की जनता के सामने आना चाहिए, जो बिना सीबीआई जांच के संभव नहीं है.
पूरे बिहार में प्रदर्शन 

"जस्टिस फॉर सुशांत" के बैनर तले होने वाले आंदोलन का मुख्य नारा है, "एक दिन..एक समय..एक साथ.. भरो हुंकार, अब लगाएंगे सड़कों पर दहाड़..झुक जाएगी सरकार''. बिहार के सभी जिला मुख्यालय सहित 250 से ज्यादा स्थानों पर "जस्टिस फॉर सुशांत" के बैनर तले प्रदर्शन मार्च निकाला गया.

मुंबई स्थित घर में कर ली खुदकुशी 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पटना के राजीव नगर के रहने वाले थे. हाल में ही उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर खुदकुशी कर ली. जिसके बाद से अभिनेता, राजनेता से लेकर आमलोग और उनके फैन उनकी मौत की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

बहरहाल, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अब भी अबूझ पहली बनी हुई है. आत्महत्या या हत्या की गुत्थी के बीच उलझा ये मामला सुलझा पाने में मुंबई पुलिस अब तक नाकाम रही है. इस मामले को साजिश का आरोप लगाते हुए बिहार के मुजफ्फरपुर में एक परिवाद दर्ज किया गया था जिसकी सुनवाई शुक्रवार (3 जुलाई)  को हुई. इस मौके पर वादी वकील सुधीर कुमार ओझा ने कोर्ट से आरोपितों पर थाने में एफआईआर दर्ज कराने के अलावा कोर्ट के स्तर से जांच कर कार्रवाई की मांग की.  वकील ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने मामले में फिल्म निर्माता महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, कृति सेनन व रिया चक्रवर्ती को नामजद करने की भी मांग की.

17 जून को दर्ज हुई थी शिकायत
बता दें कि बीते 17 जून को सुधीर कुमार ओझा ने फिल्म अभिनेता सलमान खान, निर्माता संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, शाजिद नाडियावाला, एकता कपूर, भूषण कुमार व दिनेश विजयन पर शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद उन्होंने 23 जून को महेश भट्ट समेत चार को आरोपी बनाने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading