अपना शहर चुनें

States

सुपौल: बाइक लूट के दौरान अपराधियों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

बिहार के सुपौल में गोलीबारी में जख्मी हुए युवक को अस्पताल लाता एंबुलेंस
बिहार के सुपौल में गोलीबारी में जख्मी हुए युवक को अस्पताल लाता एंबुलेंस

Supaul News: बिहार के सुपौल में लूट की इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब युवक अपनी बहन को अस्पताल में भर्ती करवाकर वापस लौट रहा था.

  • Share this:
सुपौल. बिहार के सुपौल में देर रात अज्ञात अपराधियों ने बाइक लूट (Bike Loot) के दौरान एक युवक को गोली मार दी जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. बाइक लूटने में असफल रहने पर अपराधियों ने एक दूसरे युवक को बंदूक के बट से मारकर घायल भी कर दिया. इस घटना के दौरान युवक का मोबाइल (Mobile Phone) रुपया छीन कर अपराधी फरार हो गए जिसके बाद घायल युवक को स्थानीय लोगों द्वारा एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान सत्यनारायण पुर गांव के रहने वाले पिंटू की मौत हो गई.

बताया जाता है कि मृत युवक पिंटू अपनी गर्भवती बहन को सुपौल के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराकर घर लौट रहा था कि सदर थाना क्षेत्र के बगही के पास घात लगाए सात अपराधियों ने उसे घेर लिया और बाइक लूटने का प्रयास करने लगे. इसमें असफल रहने पर उसने सत्यनारायनपुर गांव के रहने वाले पिंटू को गोली मार दी, वहीं उसके साथ के युवक को भी घायल कर दिया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल दोनों युवकों को निजी क्लीनिक में भर्ती कराया जहां एक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

मृतक की बहन अस्पताल में प्रसव पीड़ा को झेल रही थी तो उसके भाई पिंटू की गोली लगने के बाद तड़प तड़प कर मौत हो गई. सुपौल के लोग लगातार लूट की वारदात से दहशत में हैं. बीते एक सप्ताह में लूट की ये तीसरी वारदात है जिसके उद्भेदन में सदर पुलिस पूरी तरीके से विफल है. इससे पूर्व भी परसरमा के पास अपराधियों ने मधुबनी के रहने वाले एक शख्स का पिकअप लूट लिया तो 10 जनवरी की रात  एक व्यवसायी के घर डकैती जैसी बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया . जिले में कोढ़ा गैंग भी लगातार लूट की घटना को अंजाम देता रहा है लेकिन सदर पुलिस एक भी मामले का सफल उद्भेदन नहीं कर सकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज