न्यूज के WhatsApp ग्रुप में पूर्व MLA ने की पंजाबी पोर्न वीडियो की डिमांड, स्क्रीनशॉट वायरल

कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक भरत साय के मोबाइल नंबर से एक व्हाट्सएप ग्रुप में पंजाबी पोर्न वीडियो की डिमांड की करने के बाद उसका स्क्रीनशॉट वायरल हो गया है.

News18 Chhattisgarh
Updated: July 23, 2019, 7:33 AM IST
न्यूज के WhatsApp ग्रुप में पूर्व MLA ने की पंजाबी पोर्न वीडियो की डिमांड, स्क्रीनशॉट वायरल
न्यूज के WhatsApp ग्रुप में पूर्व MLA ने की पंजाबी पोर्न वीडियो की डिमांड, स्क्रीनशॉट वायरल (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Chhattisgarh
Updated: July 23, 2019, 7:33 AM IST
छत्तीसगढ़ में जशपुर जिले के कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक भरत साय विवादों में आ गए हैं. दरअसल, उनके मोबाइल नंबर से एक व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो की डिमांड करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बता दें कि व्हाट्सएप ग्रुप में बीजेपी के पूर्व विधायक के नंबर से अश्लील वीडियों की डिमांड वाली पोस्ट शेयर होते ही ग्रुप के दूसरे मेंबर्स ने आपत्ति जताई, जिसके बाद पूर्व विधायक ग्रुप से लेफ्ट हो गए. इसके बाद से पूर्व विधायक के अश्लील वीडियो की डिमांड वाला व्हाट्सएप मैसेज का स्क्रीनशॉट खूब वायरल हो रहा है. वहीं मामला तूल पकड़ते देख पूर्व विधायक भरत साय ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है.

पंजाबी पोर्न वीडियो की डिमांड का गया था मैसेज

सोशल मीडिया, social media
पंजाबी पोर्न वीडियो की डिमांड का गया था मैसेज (सांकेतिक तस्वीर)


मिली जानकारी के मुताबिक समाचार फरसाबहार नाम के एक व्हाट्सएप ग्रुप में पूर्व विधायक भरत साय जुड़े हुए थे. इसी क्रम में बीते रविवार को भरत साय-1 नाम के नंबर से पंजाबी पोर्न वीडियो की डिमांड की गई. भरत साय-1 नाम के नंबर से ग्रुप में यह मैसेज पोस्ट होते ही ग्रुप में हड़कंप मच गया. ग्रुप के अन्य सदस्यों ने तुरंत इस पोस्ट पर आपत्ति जताई और कहा ग्रुप की मर्यादा का ख्याल रखें. ग्रुप के कुछ और लोगों ने भी इस पोस्ट को लेकर कमेंट करना शुरू कर दिया. इसके थोड़े ही देर बाद पूर्व विधायक ग्रुप से लेफ्ट हो गए.

व्हाट्सएप मैसेज का स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

मैसेज वायरल, message viral
व्हाट्सएप मैसेज का स्क्रीनशॉट हुआ वायरल (सांकेतिक तस्वीर)


वहीं बाद में पूर्व विधायक की ओर से पोर्न वीडियो की डिमांड वाला व्हाट्सएप मैसेज का स्क्रीनशॉट पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोग इस घटना पर पूर्व विधायक को लेकर सोशल मीडिया में कमेंट कर रहे हैं. हालांकि पूर्व विधायक ने इस पूरी घटना से अपना पल्ला झाड़ लिया है. उन्होंने बताया कि उनका मोबाइल गुम हो गया है, जिसकी वजह से किसी दूसरे व्यक्ति ने ऐसी हरकत की होगी.
Loading...

कुनकुरी विधानसभा के पहले विधायक रह चुके हैं भरत साय

बता दें कि भरत साय नवगठित कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के पहले विधायक रह चुके हैं. इसके बाद साल 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने भरत साय को कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार चुना था, लेकिन भरत साय को कांग्रेस उम्मीदवार यूडी मिंज से हार का सामना पड़ा था.

ये भी पढ़ें:- साइबर सेल से फरार युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी 

ये भी पढ़ें:- पत्नी ने कराई मर्चेंट नेवी इंजीनियर पति की हत्या!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 7:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...