Home /News /chhattisgarh /

रायपुर की गली में युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, रौब दिखाने बनवाया क्राइम Video

रायपुर की गली में युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, रौब दिखाने बनवाया क्राइम Video

रायपुर पुलिस ने मामले में तीन की गिरफ्तारी की है.

रायपुर पुलिस ने मामले में तीन की गिरफ्तारी की है.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur) में अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. खासकर आपसी विवाद के बाद मारपीट और चाकूबाजी की वारदाताें ने पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. कोतवाली थाना क्षेत्र के बैरन बाजार से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तीन लड़के एक अन्य युवक की पिटाई करते देखे जा रहे हैं. वारदात का वीडियो खुद मारपीट करने वालों ने ही बनवाया है.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में वर्चस्व दिखाने अपराधी तत्वों के लोग मारपीट का वीडियो लगातार वायरल (Crime Video Viral) कर रहे हैं. ताजा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के फौव्वारा चौक से जुड़ा है. यहां तीन लड़कों ने एक लड़के को गली में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. इलाके में अपना रौब दिखाने के लिए क्राइम का वीडियाे भी बनवाया. इससे पहले उरला थाना क्षेत्र में इसी तरह का वीडियो वायरल किया गया था. अब बैरन बाजार के फौव्वार चौक की गली में तीन नाबालिग बच्चों ने एक युवक की जमकर पिटाई की और गुंडागर्दी के क्षेत्र में अपना वर्चस्व कायम करने वीडियो को वायरल कर दिया. तीनों अपचारी बालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

घटना बीते 27 अक्टूबर की रात की बताई जा रही है. थाना कोतवाली क्षेत्रांतर्गत एकता काम्पलेक्स पास स्थित फौव्वारा चैक के पीछे कुछ लड़कों द्वारा 1 लड़के को हाथ मुक्का से मारपीट करने का एक वीडियो वायरल हुआ था. पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल द्वारा वीडियो को गंभीरता लिया. इसके तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर, नगर पुलिस अधीक्षक कोतवाली एवं थाना प्रभारी कोतवाली को मारपीट की वायरल वीडियो को तस्दीक कर आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही करने निर्देशित किया गया.

आपसी विवाद के बाद मारपीट
थाना कोतवाली पुलिस की टीम द्वारा प्रार्थी को चिह्नांकित कर प्रार्थी से घटना व आरोपियों के संबंध में विस्तृत पूछताछ की. आरोपियों की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया. टीम के सदस्यों द्वारा घटना में संलिप्त 3 अपचारी बालकों को गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर उनके द्वारा आपसी विवाद के कारण घटना को अंजाम देना बताया गया. अपचारियों के विरूद्ध थाना कोतवाली में अपराध क्रमांक 269/21 पंजीबद्ध कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.
देखें- छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें

वीडियो में मार खाता युवक आरोपियों से बार-बार सॉरी कहता सुना जा सकता है. लेकिन, मारने वाले अपचारी बालकों ने उसकी एक न सुनी और जमकर उसके साथ मारपीट की है. रायपुर के मौदहापारा और गंज इलाके में चाकूबाजी की दो घटनाएं भी हुईं. बीते गुरुवार को दो अलग वारदातों में कुछ स्टूडेंट और एक श्रमिक पर जानलेवा हमला हो गया. पहला मामला दुर्गा कॉलेज के स्टूडेंट्स का है. कॉलेज की पार्टी में हुए विवाद का बदला लेने बदमाश युवकों ने दो स्टूडेंट्स को चाकू मारकर अधमरा कर दिया. जबकि दूसरी घटना में चाकू दिखाकर लूट की गई है.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News, Raipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर