TV इंडस्ट्री से बैन किए जाने पर बोले अमित साध- 'वे एक-दूसरे को कॉल कर कहते थे, उसे काम मत देना'

TV इंडस्ट्री से बैन किए जाने पर बोले अमित साध- 'वे एक-दूसरे को कॉल कर कहते थे, उसे काम मत देना'
अमित साध हाल ही में अभिषेक बच्चन के साथ ब्रीदः इंटू द शैडो में नजर आए हैं. (photo credit: instagram/@theamitsadh)

अमित साध (Amit Sadh) के मुताबिक, उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से फिल्म इंडस्ट्री में इसलिए कदम रखा क्योंकि उन्हें टीवी इंडस्ट्री ने बैन कर (Amit Sadh banned by TV industry) दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 15, 2020, 10:58 PM IST
  • Share this:
मुंबईः पॉपुलर टीवी शो 'क्यों होता है प्यार' के साथ टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने वाले अमित साध (Amit Sadh) इन दिनों अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) संग अपनी अमेजन प्राइम वेबसीरीज 'ब्रीदः इंटू द शैडो (Breathe: Into The Shadows)' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. ब्रीद में अभिषेक बच्चन के साथ-साथ अमित साध की भी जमकर तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन और अमित साध स्टारर वेबसीरीज 'ब्रीदः इंटू द शैडो' को खूब तारीफें मिल रही हैं. इस बीच अमित साध ने टीवी जगत से फिल्म इंडस्ट्री में आने को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक्टर के मुताबिक, उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से फिल्म इंडस्ट्री में इसलिए कदम रखा क्योंकि उन्हें टीवी इंडस्ट्री ने बैन कर (Amit Sadh banned by TV industry) दिया था. एक्टर के मुताबिक, उनके एटीट्यूड के चलते उन्हें टीवी इंडस्ट्री में ब्लैकलिस्ट कर दिया गया, जिसके चलते उन्होंने फिल्मों की तरफ रुख कर लिया.

बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में एक्टर ने कहा, ''मैंने फिल्मों में जाने के लिए टेलीविजन नहीं छोड़ा. मैं कभी भी टीवी छोड़कर फिल्मों में नहीं जाना चाहता था, लेकिन टीवी इंडस्ट्री ने मुझे बैन कर दिया था. वह एक-दूसरे को फोन करते थे और कहते थे कि इसको काम मत देना. तो फिर मैंने कहा, कि अच्छा? नहीं दे रहे हो? तो फिर मैं फिल्मों में जाऊंगा.'' एक्टर के मुताबिक, जब उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था और यंग थे तो वह हमेशा ही लड़ने के लिए तैयार रहते थे. जिसके चलते उनकी इमेज पर भी इसका असर पड़ा.

ये भी पढ़ेंः अनुष्का शर्मा ने शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें, पत्नी की फोटोज पर विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन



एक्टर ने बताया कि, 'एक दिन मुझे टीवी जगत के एक बड़े प्रोड्यूसर का कॉल आया. उन्होंने मुझे कहा कि तुम्हारी इमेज बहुत ही विवादित है, लेकिन काम अच्छा करते हो. इस पर मैंने उनसे कह दिया कि सर अगर आप गलत करेंगे तो मैं आपसे भी लड़ूंगा. हालांकि, जैसे-जैसे मैं बड़ा होता गया मेरा गुस्सा भी शांत हो गया. इसके बाद मैंने फैसला लिया कि मैं अब अपने गुस्से का इस्तेमाल अपने काम को निखारने में करूंगा.' एक्टर के मुताबिक, इस बीच उनमें काफी बदलाव आए और उन्हें इस बात का भी एहसास हुआ कि सिस्टम से लड़ने की जरूरत नहीं है.



गौरतलब है कि अमित साध ने 2010 में फिल्म 'फूंक 2' से बॉलीवुड में कदम रखा था. जिसके बाद एक्टर सुल्तान, सरकार 3 और सुशांत सिंह राजपूत के साथ काय पो छे! में भी नजर आ चुके हैं. बता दें सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री लगातार विवाद में है. कई सेलिब्रिटीज का कहना है कि टीवी इंडस्ट्री से फिल्म इंडस्ट्री में स्विच करने वाले एक्टर्स के साथ बॉलीवुड में भेदभाव होता है. इस बीच बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स, प्रोड्यूसर्स और फिल्म मेकर्स को आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading