KBC के इस प्रतिभागी की कविता की फैन हुईं अनुष्का शर्मा, वीडियो शेयर कर जमकर की तारीफ

(Photo: अनुष्का शर्मा के इंस्टाग्राम से)

(Photo: अनुष्का शर्मा के इंस्टाग्राम से)

अनुष्का इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति-11' के एक कंटेस्टेंट से खासी प्रभावित लग रही हैं. KBC-11 के इस प्रतिभागी का नाम है भावेश झा. अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भावेश झा (Bhavesh Jha) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कविता पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 12:46 PM IST
  • Share this:

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपना प्रेगनेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. ऐसे में अनुष्का शर्मा अपनी सेहत का भी पूरा ख्याल रख रही हैं और कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) देखकर अपना मनोरंजन कर रही हैं. अनुष्का इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति-11' के एक कंटेस्टेंट से खासी प्रभावित लग रही हैं. KBC-11 के इस प्रतिभागी का नाम है भावेश झा. अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भावेश झा (Bhavesh Jha) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कविता पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं.

अनुष्का ने भावेश झा की इसी कविता की तारीफ की है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर केबीसी 11 के कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें भावेश झा एक कविता सुना रहे हैं. भावेश की ये कविता बेटियों पर है, जिसे सुनकर अनुष्का भावेश से काफी प्रभावित हुई हैं. वीडियो शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने भावेश झा की जमकर तारीफ की है.

anushka sharma
(photo credit: instagram/@anushkashrama)

अनुष्का शर्मा ने लिखा है, 'कितने परिपक्व व्यक्ति हैं भावेश झा. एक सुंदर कविता और सुंदर दिमाग.' वीडियो में भावेश अपनी बेटियों के लिए कविता पढ़ते नजर आ रहे हैं. बेटी तुम बड़ी न होना... शीर्षक के साथ भावेश झा ने अमिताभ बच्चन के सामने केबीसी में यह कविता सुनाई थी. भावेश की यह कविता सुनकर ना सिर्फ शो में मौजूद ऑडियंस ही नहीं बिग बी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सके.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज