Home /News /entertainment /

Online रिलीज होगी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार'! अर्जुन कपूर ने कही ये बात

Online रिलीज होगी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार'! अर्जुन कपूर ने कही ये बात

संदीप और पिंकी फरार का ट्रेलर काफी सस्पेंस से भरा हुआ था.

संदीप और पिंकी फरार का ट्रेलर काफी सस्पेंस से भरा हुआ था.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार (Sandeep Aur Pinky Faraar )' 20 मार्च को रिलीज होने वाली थी.

    मुंबई- कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण बॉलीवुड (Bollywood) का कामकाज बंद पड़ा है. न तो किसी फिल्म की शूटिंग हो पा रही है और जो फिल्में रिलीज होने थी वो भी नहीं हो पा रही है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म'संदीप और पिंकी फरार (Sandeep Aur Pinky Faraar )' 20 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म की रिलीजिंग पर भी ब्रेक लग गए. लॉकडाउन कब खत्म होगा और कब ये फिल्म रिलीज हो पाएंगी इस बारे में कोई नहीं जानता लेकिन ये चर्चा है कि फिल्म को ऑनलाइन माध्यम से रिलीज किया जा सकता है.

    फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' के मेकर्स महामारी के बीच अपनी फिल्मों को थियेटर में रिलीज करने के बजाय ऑनलाइन माध्यम से रिलीज कर सकते हैं. हाल ही में पिंकविला को को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने बताया कि उन्हें फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन को लेकर कोई आइडिया नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं अपनी किसी भी फिल्म को बेचने और खरीदने में शामिल नहीं हूं. मेरे प्रोड्यूसर इस मामले में ज्यादा शामिल हैं. ये कुछ फिल्मों के लिए एक वास्तविकता है, जो शायद उस रास्ते को चुन सकती हैं और मुझे इसमें कुछ गलत नहीं लगता.

    उन्होंने कहा कि मनोरंजन इस मुश्किल घड़ी में ध्यान बहलाने का एक हिस्सा है. हमें लोगों को खुश करना होता है. एक आर्टिस्ट के रूप में, अगर आप अभी इसकी शुद्धता को देखते हैं तो माध्यम महत्वपूर्ण नहीं है. अपना काम लोगों को दिखाना जरूरी है. अगर कोई फिल्म डिजिटल रिलीज होती है तो मुझे इसमें कुछ गलत नहीं लगता. उन्होंने यह भी कहा कि कुछ फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है, लेकिन सभी बड़े बजट की फिल्म मेकर्स ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि ऐसे में उन्हें बहुत नुकसान होगा.

    अर्जुन कपूर ने कहा कि कई फिल्मों की लागत काफी ज्यादा है और भारत में सबस्क्रिशन का आधार नहीं है. अभी भी काफी ज्यादा लोग डिजिटल कंटेंट नहीं देख रहे हैं. जब आप वॉर, उरी, तानाजी या कबीर सिंह जैसी बड़ी फिल्मों की बात करते हैं तो आप डिजिटल से इतनी कमाई नहीं कर सकते हैं. इसी तरह सूर्यवंशी सिनेमेटिक फिल्म है, इसलिए आप इस तरह की फिल्म को डिजिटल पर आने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं.

    आपको बता दें कि संदीप और पिंकी फरार का ट्रेलर काफी सस्पेंस से भरा हुआ था, जिसने फिल्म को लेकरउत्सुकता बढ़ा दी. इस फिल्म को दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है.

    ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की वेब सीरीज 'बेताल' का फर्स्ट लुक आया सामने, इस तारीख को होगी रिलीज

    Tags: Arjun kapoor, Bollywood, Parineeti chopra

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर