• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • परिणीति चोपड़ा ने की जोमैटो डिलीवरी बॉय को इंसाफ दिलाने की अपील, ट्वीट कर दिया मैसेज

परिणीति चोपड़ा ने की जोमैटो डिलीवरी बॉय को इंसाफ दिलाने की अपील, ट्वीट कर दिया मैसेज

परिणीति चोपड़ा (Instagram @ParineetiChopra)

परिणीति चोपड़ा (Instagram @ParineetiChopra)

फूड सर्विस ऐप जोमैटो के डिलीवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) का केस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब इस केस में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी डिलीवरी बॉय के समर्थन में उतर आई हैं.

  • Share this:
    मुंबईः सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जो किसी को भी पल भर में इंटरनेट सेंसेशन बना देने के लिए काफी है. कई बार लोग इस पावर का गलत इस्तेमाल भी कर लेते हैं, इसी का एक ताज़ा मामला जोमैटो डिलीवरी बॉय के केस के रूप में सामने आया है. कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हुआ, जिसमें एक महिला की नाक से खून निकल रहा था और वो फूड सर्विस ऐप जोमैटो (Zomato India) के डिलीवरी बॉय पर मारपीट करने का आरोप लगा रही थी. इस वीडियो के बाद डिलीवरी बॉय का भी स्टेटमेंट सामने आया और कहानी पूरी तरह से पलट गयी. अब एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) डिलीवरी बॉय के समर्थन में सामने आई हैं.

    परिणीति चोपड़ा ने ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा की जोमैटो इंडिया, कृपया सच की जांच करें और इसकी रिपोर्ट सार्वजनिक करें. अगर डिलीवरी बॉय बेकसूर है (मेरा मानना है कि वह है) तो उस महिला के खिलाफ उचित कार्यवाई होनी चाहिए. यह अमानवीय, शर्मनाक और दिल दहला देने वाला है. कृपया मुझे बताएं कि मैं कैसे मदद कर सकती हूं. परिणीति का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

    परिणीति चोपड़ा, Parineeti Chopra, Zomato Delivery Boy, Zomato India, Bollywood actress
    परिणीति चोपड़ा डिलीवरी बॉय के समर्थन में सामने आई हैं. (Twitter @Parineeti Chopra)


    बता दें कि बेंगलुरु में ऑर्डर कैंसिल करने पर महिला पर हमला करने वाले डिलीवरी ब्वॉय को गिरफ्तार कर लिया है. बेंगलुरु DCP ने इसकी पुष्टि की है. ऑनलाइन खाना डिलिवर करने वाली कंपनी ‘जोमैटो’ के एक कर्मी द्वारा हमला करने के मामले में एक और दावा सामने आया है. कर्नाटक के बेंगलुरू की मॉडल और मेकअप कलाकार हितेशा चंद्रानी ने दावा किया था कि ऑनलाइन डिलिवरी बॉय ने कथित रूप से इसलिए हमला कर दिया क्योंकि उन्होंने देर से खाना लाने पर उसकी शिकायत कर दी थी. अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है.

    द न्यूज मिनट की एक रिपोर्ट के अनुसार जोमैटो की ओर से डिलीवरी करने वाले युवक कामराज ने दावा किया है कि महिला ने उसे चप्पल मारी और गालियां दीं. युवक ने दावा किया कि महिला की खुद की गलती से उसकी नाक पर चोट लगी. इसके अलावा विवाद बढ़ता देख कंपनी के फाउंडर दीपेंद्र गोयल ने भी बयान जारी किया है. एक तरफ कंपनी ने हितेशा चंद्रानी से माफी मांग कर मेडिकल खर्च उठाने का वादा किया है तो दूसरी तरफ कामराज को सस्पेंड किया है. कंपनी कामराज की भी मदद कर रही है. कंपनी पूरी मामले की सच्चाई जानने की कोशिश कर रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज