दिलीप साहब ठीक हैं, व्हाट्सऐप फॉरवर्ड पर विश्वास न करें: सायरा बानो की सभी से अपील

सायरा बानो लगातार ट्वीट कर दिलीप साहब की तबीयत की जानकारी दे रही हैं.

सायरा बानो लगातार ट्वीट कर दिलीप साहब की तबीयत की जानकारी दे रही हैं.

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की पत्नी व एक्ट्रेस सायरा बानो लगातार ट्वीट कर दिलीप साहब की तबीयत की जानकारी दे रही हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की पत्नी व एक्ट्रेस सायरा बानो लगातार ट्वीट कर दिलीप साहब की तबीयत की जानकारी दे रही हैं. आज (रविवार) सुबह जब दिलीप कुमार को स्वास्थ्य कारणों के चलते मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तब भी सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट उनके बारे में जानकारी दी थीं.

अब सायरा ने एक और ट्वीट कर लोगों से एक अपील की हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'व्हाट्सएप फॉरवर्ड पर विश्वास न करें. साहब ठीक हैं. आपकी दुआओं के लिए तहे दिल से शुक्रिया. डॉक्टरों के अनुसार, वह 2-3 दिनों में घर आ जाएगा. इंशा अल्लाह.' दरअसल, सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से रविवार को दिलीप कुमार मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां वह कॉर्डियोलॉजिस्ट डॉ नितिन गोखले और पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ जलील पारकर की निगरानी में हैं.

Printshot Twitter

Youtube Video

ईटाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार डॉक्टर पारकर का कहना है कि दिलीप कुमार को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है और उन्हें bilateral pleural effusion (बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन) की वजह से आईसीयू में ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. डॉक्टर के अनुसार उनकी हालत स्थिर है. वहीं, दूसरी ओर दिलीप कुमार की हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबर जैसे ही सामने आई, लोगों को उनकी सेहत की चिंता एक बार फिर से सताने लगी है. दिलीप कुमार के फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारों ने भी उनकी सेहत को लेकर चिंता जाहिर करते हुए उनकी जल्दी ठीक होने की दुआएं भी मांगी हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज