होम /न्यूज /मनोरंजन /इब्राहिम अली खान की डेब्यू मूवी में अहम रोल में होंगी काजोल? दमदार किरदार में आएंगी नजर

इब्राहिम अली खान की डेब्यू मूवी में अहम रोल में होंगी काजोल? दमदार किरदार में आएंगी नजर

इब्राहिम अली खान की डेब्यू फिल्म में काजोल भी नजर आ सकती हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kajol)

इब्राहिम अली खान की डेब्यू फिल्म में काजोल भी नजर आ सकती हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kajol)

रिपोर्ट्स के अनुसार, इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) एक ऐसी फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं, जो एक इमोशनल थ्रिलर हो ...अधिक पढ़ें

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) अपनी आने वाली फिल्म ‘सलाम वेंकी’ के प्रमोशन में जुटी हैं. जो जल्दी ही सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. अभिनेत्री ने फिल्म की रिलीज के लिए अपनी कमर कस ली है. इस बीच, अब चर्चा है कि काजोल एक और फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं, जो कि कई मायनों में खास होगी. दरअसल, इस फिल्म से सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसका काजोल भी हिस्सा बन सकती हैं. इब्राहिम, करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं.

काजोल और करण जौहर की गिनती इंडस्ट्री के सबसे अच्छे दोस्तों में होती है. दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त माने जाते हैं. दोनों ने साथ में कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, और कभी खुशी कभी गम जैसी कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. ‘दिलवाले’ अभिनेत्री को आखिरी बार करण जौहर की ”माई नेम इज खान में एक महत्वपूर्ण भूमिका में देखा गया था और तब से, प्रशंसक एक बार फिर दोनों को साथ काम करते देखने को बेताब हैं.

अब बी-टाउन में चर्चा है कि, काजोल और करण जौहर 12 साल बाद फिर साथ काम करने जा रहे हैं. काजोल सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे, इब्राहिम अली खान की डेब्यू फिल्म में एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं. इस अनटाइटल्ड फिल्म का निर्देशन बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी करेंगे, जो करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स तले बन रही है.

Peepingmoon.com को एक सूत्र ने बताया, ‘इस फिल्म में काजोल एक ऐसी महिला के किरदार में दिखाई देने वाली हैं, जो भावनात्मक रूप से बेहद मजबूत है, वह इब्राहिम के साथ अधिकतम स्क्रीन टाइम शेयर करने वाली हैं.’ सूत्र ने यह भी बताया कि ‘इब्राहिम ने भी फिल्म के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है. वे काजोल जैसी अनुभवी स्टार के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं.’

Tags: Bollywood, Ibrahim Ali Khan, Kajol

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें