बारिश में छतरी लेकर निकलीं कैटरीना कैफ, कहा- अगर छतरी नहीं होगी तो...

बारिश में छतरी लेकर निकलीं कैटरीना कैफ, कहा- अगर छतरी नहीं होगी तो...
बारिश का लुत्फ उठातीं कैटरीना कैफ

फोटो को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कैप्शन में लिखा, ''बारिश होगी तो मैं अपना छाता शेयर करूंगी लेकिन अगर छतरी नहीं होगी तो बारिश शेयर करूंगी.''

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2020, 1:00 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर से कैटरीना ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वायरल फोटो में कैटरीना ने हाथ में पीले रंग की छतरी ली हुई है. इसमें वह व्हाइट कलर की जैकेट और व्हाइट कलर की शॉट्स पहनी हुई हैं.

फोटो को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा, ''बारिश होगी तो मैं अपना छाता शेयर करूंगी लेकिन अगर छतरी नहीं होगी तो बारिश शेयर करूंगी.'' इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक इस फोटो को 18 लाख से ज्याद लाइक्स मिल चुके हैं.
View this post on Instagram

When it rains , I share my umbrella. If I have no umbrella, I share the rain .☔️🙂. - anonymous

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on



कैटरीना का फिल्मी सफर
बॉलीवुड में कैटरीना की शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी, लेकिन अपनी मेहनत के दम पर आज वह बड़े-बड़े एक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के साथ काम कर चुकी हैं. कैटरीना ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस लंदन में मॉडलिंग करती थीं, जहां बॉलीवुड डायरेक्टर कैजाद मुस्ताद की नजर उन पर पड़ी और उन्होंने एक्ट्रेस को फिल्म ऑफर की. कैटरीना की पहली हिंदी फिल्म थी 'बूम', जो साल 2003 में आई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ कमाल नहीं किया, लेकिन अपने बोल्ड कॉन्टेंट की वजह से फिल्म खूब सुर्खियों में रही. वहीं फिल्म में बोल्ड सीन देकर कैटरीना भी चर्चा में छा गईं.



जब सलमान खान की नजर कैटरीना कैफ पर पड़ी और उन्होंने डेविड धवन की कॉमेडी फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' में कैटरीना की एंट्री करवा दी. इसके बाद कैटरीना को एक-एक कर शानदार फिल्मों के ऑफर मिलते गए और एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अपने फिल्मी करियर में कैटरीना कैफ ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं. जिनमें नमस्ते लंदन, अजब प्रेम की गजब कहानी, वेलकम, रेस, तीस मार खान, पार्टनर, सिंह इज किंग, नमस्ते लंदन, जब तक है जान, राजनीति, न्यूयॉर्क, धूम 3, टाइगर, टाइगर जिंदा है. ब्लू, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, जग्गा जासूस, फैंटम और भारत जैसी फिल्में शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज