सलमान खान के समर्थन में उतरे मीका सिंह, KRK को बताया ‘गधा-चूहा’

मीका सिंह ने कमाल आर खान को सुनाई खरी-खोटी. (फोटो साभार: mikasingh/kamaalrkhan/Instagram)

मीका सिंह ने कमाल आर खान को सुनाई खरी-खोटी. (फोटो साभार: mikasingh/kamaalrkhan/Instagram)

फिल्म ‘राधे’ (Radhe) को लेकर सलमान खान (Salman Khan) और कमाल आर खान (Kamal R Khan) के बीच की जंग अभी शांत भी नहीं हुई कि मीका सिंह (Mika Singh) भी कूद पड़े हैं. मीका ने केआरके को जमकर खरी-खोटी सुनाई है.

  • Share this:

मुंबई: सिंगर रैपर मीका सिंह (Mika Singh) अपने प्रोफेशन से अधिक कंट्रोवर्सी की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. राखी सांवत (Rakhi Sawant) के साथ लंबे चले विवाद के बाद हाल में दोनों के बीच पैचअप की खबरें सामने आई थी. अब मीका सिंह ने एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamal R Khan) से पंगा ले लिया है. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे’ के रिव्यू पर मीका नाराज हो गए हैं. उन्होंने केआरके को गधा और चूहा कहते हुए दावा किया है कि उनके पास माफी के लिए भीख मांगते हुए केआरके का वीडियो भी है.

सिंगर मीका सिंह ने सलमान खान के साथ कई बार काम किया है. सलमान खान और स्वयंभू फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान के बीच चल रहे कानूनी विवाद के बचाव में उतर गए हैं. मीका ने एक इंटरव्यू में कहा केआरके को किसी फिल्म के रिव्यू में पर्सनल कमेंट नहीं करना चाहिए. ‘राधे: योर मोस्टेड वांटेड भाई’ को बदनाम करने पर सलमान ने कानूनी नोटिस भेजी है. सलमान की कानूनी टीम ने मानहानि का मुकदमा दायर किया गया है क्योंकि KRK  ने कहा है कि सलमान खान भ्रष्ट हैं, वह और उनका ब्रांड ‘बीइंग ह्यूमन’ धोखाधड़ी, हेरफेर और मनी लॉन्ड्रिंग लेनदेन में शामिल हैं'

मीका ने बॉलीवुड स्पाई यूटयूब चैनल पर एक वीडियो में केआरके को गधा और चूहा कह कर बुलाया है. मीका का कहना है कि मीडिया और क्रिटिक्स को किसी भी फिल्म के बारे में कुछ भी रिव्यू देने का अधिकार है लेकिन पर्सनल अटैक नहीं होना चाहिए. मीका ने कहा कि ‘आश्चर्य है कि सलमान भाई ने उनके खिलाफ केस करने में इतना वक्त लिया इस तरह के गधे को तो जल्द सबक सिखाना चाहिए... वह हमेशा पर्सनल अटैक करता है जो गलत है’.

मीका सिंह ने बताया कि अगर कभी केआरके ने मुझ पर कमेंट किया तो ‘मेरी तरफ से कोई केस-वेस नहीं होगा, सीधे झापड़ होगा. केआरके इतना बड़ा चूहा है वो अपनी बिल से बाहर नहीं निकलेगा क्योंकि उसे पता है जैसे ही वो बाहर निकलेगा उसे झापड़ पड़ने वाले हैं. इसके अलावा मीका ने बताया कि उसके पास वीडियो है जिसमें केआरके माफी मांगते हुए गिड़गिड़ा रहा है. क्योंकि उसने मेरे गानों को क्रिटिसाइज किया था.’

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज