Home /News /entertainment /

Coronavirus Lockdown में 'रामायण' ने किया धमाका, सर्च में कनिका कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ा!

Coronavirus Lockdown में 'रामायण' ने किया धमाका, सर्च में कनिका कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ा!

याहू सर्च में कनिका कपूर, रामायण

याहू सर्च में कनिका कपूर, रामायण

कोरोना वायरस (Coronavirus) और इसके चलते लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान लोगों ने मनोरंजन जगत से क्या कुछ सर्च किया, इसकी लिस्ट याहू ने जारी की है.

    मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) और इसकी वजह से देशभर में लोगों की सुरक्षा के लिए हुए लॉकडाउन (Lockdown) के कारण कई चीजों पर सीधा असर पड़ा है. टीवी चैनल्स से लेकर सोशल मीडिया तक इस वायरस और इसके चलते आने वाली खबरों की चर्चा देखने को मिली है. वहीं इस बीच लोगों की सर्च हैबिट पर भी खासा असर देखने को मिला है. इंटरनेट पर सर्च हो रहे टॉपिक्स को देखकर मालूम होता है कि पिछले कुछ समय से लोग सिर्फ कोरोना के बारे में जानना चाह रहे हैं. दरअसल, हाल ही में इंटरनेट पर लोग क्या सर्च कर रहे हैं, इसको लेकर याहू (Yahoo Survey) ने एक सर्वे करवाया. इसमें 'रामायण' (Ramayan) और 'कनिका कपूर' (Kanika Kapoor) का नाम सामने आया है.

    याहू के इस सर्वे में हर क्षेत्र में सबसे ज्यादा सर्च किए गए की-वर्ड्स के बारे में बताया गया है. वहीं इस मामले में एबीपी की एक रिपोर्ट की मानें तो मनोरंजन जगत में पिछले दिनों लोगों ने सबसे ज्यादा कनिका कपूर और रामायण को सर्च किया है. रिपोर्ट के मुताबिक इस सर्वे में ये बात सामने आई है कि कनिका कपूर ने लॉकडाउन के दौरान सर्च के मामले में प्रियंका चोपड़ा को भी पीछे छोड़ दिया है. लॉकडाउन से पहले मनोरंजन जगत में लोग सबसे ज्यादा प्रियंका के बारे में सर्च करते थे.

    बता दें कि कनिका कपूर, लंदन से वापस लौट कर कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं उन्हें लेकर चर्चाएं इसलिए ज्यादा रही थीं क्योंकि उन पर आरोप था कि वो बीमार होने के बावजूद कुछ पार्टीज में शामिल हुई थीं.

    वहीं लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन अपना पुराना सुपरहिट धार्मिक शो 'रामायण' वापस लेकर लौटा तो सोशल मीडिया पर इसकी जबरदस्त चर्चा रही. कोई इस शो से जुड़ी पुरानी यादें शेयर करता दिखा तो कोई इस शो से जुड़े एक्टर्स के किस्सों के बारे में जानने को उत्सुक नजर आया. 'रामायण' के कारण लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन को ताबड़तोड़ टीआरपी मिल रही है.

    ये भी पढ़ें :- अब थियेटर में नहीं देख पाएंगे अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब? जानें क्या है मामला 

    Tags: Bollywood, Entertainment, Kanika Kapoor, Ramayan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर